कोरोना का अन्धकार मिटाने के लिए आज उजियारा करेगा पूरा देश, पीएम मोदी ने की थी अपील
कोरोना का अन्धकार मिटाने के लिए आज उजियारा करेगा पूरा देश, पीएम मोदी ने की थी अपील
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना महामारी का संकट बढ़ता जा रहा है. संकट के इस समय में पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से एकजुटता का संदेश देने के लिए 5 अप्रैल को लाइटें बंद रखने की अपील की है. ऐसे में देश की जनता भी आज रात दीया, मोमबत्ती और मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाकर एकजुटता प्रदर्शित करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

कोरोना महामारी के चलते देश में 21 दिनों तक लागू किए गए लॉकडाउन के दौरान शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने देश को वीडियो संदेश जारी किया था. पीएम मोदी ने देशवासियों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना के अंधकार को प्रकाश की ताकत से हराने की आवश्यकता है. इसके लिए पीएम मोदी ने लोगों से रविवार को रात नौ बजे नौ मिनट तक दीया जलाने की अपील की, इसका उद्देश्य एकजुटता का संदेश देने से है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने आग्रह किया था कि 5 अप्रैल रविवार को रात नौ बजे नौ मिनट के लिए लोग अपने घरों की लाइटें बंद करें और दरवाजे-खिड़की पर खड़े होकर दीया, मोमबत्ती जलाएं या फिर मोबाइल की फ्लैश लाइट-टॉर्च से रोशनी करें. इस शक्ति के माध्यम से हम ये संदेश देना चाहते हैं कि देशवासी एकजुट हैं. पीएम ने कहा कि एकजुटता के दमपर ही इस महामारी को परास्त किया जा सकता है.

सलाहकार के पदों पर निकली भर्तियां, जानें क्या है आवेदन प्रक्रिया

कोरोना : सरकार ने इस किट के निर्यात पर लगाई रोक

अप्रैल में इतने दिन बंद रहेंगे बैंक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -