कौन होगा टीम इंडिया का नया चीफ सिलेक्टर ? आज BCCI लेगा इंटरव्यू
कौन होगा टीम इंडिया का नया चीफ सिलेक्टर ? आज BCCI लेगा इंटरव्यू
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया का अगला मुख्य चयनकर्ता कौन होगा? यह सवाल बहुत दिनों से घूम रहा है, लेकिन अब इसका जवाब जल्द ही मिल सकता है। अशोक मल्होत्रा, सुलक्षणा नाइक और जतिन परांजपे की क्रिकेट सलाहकार समिति (CAC) की 29 दिसंबर को मुंबई में नई राष्ट्रीय चयन समिति के संभावित उम्मीदवारों के इंटरव्यू के लिए बैठक होने का अनुमान है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, BCCI इंटरव्यू के लिए नामों को छांटने की प्रक्रिया में है और पिछली चयन समिति के अध्यक्ष चेतन शर्मा के मध्य क्षेत्र के अपने सहयोगी हरविंदर सिंह के साथ लिस्ट में शामिल होने की काफी संभावना है। नया चीफ सेलेक्टर बनने की दौड़ में वेंकटेश प्रसाद, एस। शरथ, मनिंदर सिंह, मुकुंद परमार, नयन मोंगिया, सलिल अंकोला जैसे पूर्व खिलाड़ियों का नाम शामिल हैं। साथ ही मौजूदा मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने भी दोबारा इस पोस्ट के लिए अप्लाई किया है।

BCCI के एक सूत्र ने बताया है कि, ‘यदि सब कुछ सही रहा, तो 29 दिसंबर को CAC की मुंबई में मीटिंग होनी है। इसी में चयनित नामों का साक्षात्कार भी होगा।’ इस बीच समझा जाता है कि चेतन शर्मा और उनकी समिति को एक और हफ्ते का विस्तार दिया गया है। इस दौरान उन्हें रणजी ट्रॉफी मैचों पर नजर रखने को कहा गया है। चेतन शर्मा और उनके सहयोगी हरविंदर तमिलनाडु के विरुद्ध घरेलू टीम का मैच देखने के लिए दिल्ली में थे, जबकि सुनील जोशी हैदराबाद में असम और हैदराबाद के बीच मुकाबला देख रहे थे।

सूत्र ने बताया है कि, ‘उन्हें सूचित किया गया था कि उन्हें इस दौर के मैचों को देखने की आवश्यकता है,’ यह हालांकि समझा जाता है कि चेतन और हरविंदर दोनों का CAC से फिर से इंटरव्यू लिए जाने का अनुमान है और दोनों अपने-अपने क्षेत्र से चयनकर्ता पद पर बने रह सकते हैं।

'ऐसी लड़की से शादी करूँगा जिसमे...', राहुल गांधी ने आख़िरकार खुलकर बता दी अपनी पसंद

निशिकांत दुबे ने 10 हजार गायों को मौत के मुंह से निकाला, दो तस्कर गिरफ्तार

कैसे काम करेगी, कितनी कीमत होगी ? जानिए देश की पहली नेजल वैक्सीन के बारे में सबकुछ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -