कौन है तृप्ति टॉरडमल? जो आदिपुरुष में बोल्ड सीन देकर हुई ट्रोल
कौन है तृप्ति टॉरडमल? जो आदिपुरुष में बोल्ड सीन देकर हुई ट्रोल
Share:

प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' पर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस फिल्म के डायलॉग्स को लेकर सोशल मीडिया पर काफी विरोध देखने के बाद मेकर्स ने इन्हें बदलने का फैसला किया है। वही आदिपुरुष में लंका में विभीषण के साथ दिखाई गईं एक अभिनेत्री ख़बरों में हैं। भले ही उनके सीन को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा हो किन्तु कई लोग जानना चाहते हैं कि आखिर वह हैं कौन। 

कई रिपोर्ट्स में उन्हें विभीषण की पत्नी सरमा बताया जा रहा है। हालांकि अपने सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा है कि वह आदिपुरुष में माया के किरदार में हैं। अभिनेत्री का नाम तृप्ति टॉरडमल है। उन्हें आयशा मधुकर के नाम से भी जाना जाता है। प्रभास एवं कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष रिलीज के पश्चात् से विवादों में घिरी है। मनोज मुंतशिर एवं ओम राउत को डायलॉग्स पर खूब ट्रोल किया गया। इसके अतिरिक्त कपड़े बदलने वाला एक बोल्ड सीन भी लोगों के निशाने पर है। यह अभिनेत्री तृप्ति टॉरडमल उर्फ आयशा मधुकर पर फिल्माया गया है। फिल्म में उन्हें अधिक तर विभीषण के साथ दिखाया गया है। उनकी भूमिका का नाम माया है। आदिपुरुष रिलीज वाले दिन आयशा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। लोग अब इस पोस्ट पर जाकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

उन्होंने लिखा था, कई भाषाओं में रिलीज हो रही आदिपुरुष मेरा बड़े पर्दे पर डेब्यू है। माया का किरदार निभाकर काफी खुशी हुई। यदि आपने देखा है तो पूछने की आवश्यकता नहीं है, अगर पूछने की आवश्यकता पड़ रही है तो मुझे खुशी है कि ये आपके नजदीकी सिनेमाघरों में चल रही है। एक आर्टिस्ट के तौर पर बस मुझे आपकी शुभकामनाएं चाहिए। लोगों ने इस पोस्ट पर घटिया कमेंट्स किए हैं। एक ने लिखा है, आपका कपड़े बदलने वाला सीन बढ़िया था। एक ने लिखा है, बहुत बढ़िया आपने लक्ष्मण को जिंदा कर दिया था। कई लोगों ने आयशा की सुंदरता की प्रशंसा भी की है। बता दे कि तृप्ति मराठी एक्ट्रेस हैं। उनका जन्म मुंबई में हुआ था। उनके पिता मधुकर टॉरडमल जाने-माने मराठी एक्टर हैं। तृप्ति आयशा के नाम से भी जानी जाती हैं। वह 2 मराठी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उनकी फिल्म सविता दामोदर परांजपे बहुत चर्चित रही है। 

'आदिपुरुष' विवाद पर आई 'रामायण' के राम की प्रतिक्रिया, बोले- 'अच्छी बनी है ये फिल्म, लेकिन...'

'आदिपुरुष' पर अब अयोध्या में मचा हंगामा, बंद कराए शो

रश्मिका मंदाना के साथ हुआ 80 लाख का घोटाला, जानिए पूरा मामला

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -