अतीक अहमद की काली कमाई का मालिक कौन ? शाइस्ता और जैनब में शुरू हुई जंग
अतीक अहमद की काली कमाई का मालिक कौन ? शाइस्ता और जैनब में शुरू हुई जंग
Share:

प्रयागराज: समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद के काले कमाई के साम्राज्य की मालकिन बनने के लिए जैनब और शाइस्ता में टकराव शुरू हो गया हैं. अतीक अहमद की काली कमाई का मालिक कौन है? इसी सवाल के साथ अतीक अहमद के परिवार में दो फाड़ हो गई है. शाइस्ता परवीन और जेनब दोनों में पारिवारिक जंग शुरू हो गई हैं. अतीक अहमद और अशरफ अहमद के जेल जाने के बाद ही जेठानी और देवरानी के रिश्ते में दरार आ गई थी.

रिपोर्ट की मानें तो, अतीक अहमद की दुबई में स्थित बेशकीमती प्रॉपर्टी के लिए अशरफ का साला सद्दाम और शबाना का बेटा आरिफ आमने-सामने आ चुके हैं. वहीं, दूसरी ओर अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और अशरफ अहमद की बीवी जेनब लगातार फरारी काट रही है. ये दोनों 15-20 बुर्कानशीं महिलाओं के साथ बुर्का पहनकर फरारी काट रहीं हैं, ऐसे में पुलिस के लिए इन्हे पकड़ना मुश्किल होता जा रहा है। अब तक के पुलिस जांच में यह पता चला है की अतीक अहमद की करोड़ों की संपत्ति की मालकिन बनने के लिए जेनब भी लगातार कोशिश कर रही है. सूत्रों के अनुसार, जिस दौरान अतीक अहमद साबरमती जेल में कैद था. हवाला कारोबार और वसूली गैंग की मुखिया शाइस्ता परवीन बन चुकी थी, उस वक़्त जैनब ने इसका विरोध भी किया था.

जैनब ने बकायदे अपने भाई सद्दाम को बरेली जेल पहुंचाया था और अपने पति अशरफ को यह सन्देश भेजा था कि इस काले कमाई में वह बराबर की हकदार है. इसलिए हवाला और वसूली से आने वाला पैसा उस तक भी पहुंचना चाहिए. जैनब निरंतर अपने पति अशरफ को फोन करके इसका दबाव डालती थी और और कहती थी कि अतीक अहमद से इस संबंध में बात करें.

ममता सरकार के खिलाफ किसान आंदोलन से भी बड़ा प्रदर्शन! 800 दिन से धरना जारी, खून से चिट्ठी लिख रहे लोग

कोर्ट में दिल्ली पुलिस ने दबाया मनीष सिसोदिया का गला ? वायरल Video के आधार पर AAP ने लगाए आरोप

'भाजपा-कांग्रेस के नेता वोट मांगने आएं, तो उन्हें डंडे से पीटें..', TMC सांसद नुसरत जहां का विवादित बयान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -