'भाजपा-कांग्रेस के नेता वोट मांगने आएं, तो उन्हें डंडे से पीटें..', TMC सांसद नुसरत जहां का विवादित बयान
'भाजपा-कांग्रेस के नेता वोट मांगने आएं, तो उन्हें डंडे से पीटें..', TMC सांसद नुसरत जहां का विवादित बयान
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहे हैं, वैसे-वैसे ही राजनेताओं के तीखे जुबानी तीरों से राज्य की राजनीति गर्म होती जा रही है. सियासत के क्षेत्र में जमकर बिगड़े बोल सुनने को मिल रहे हैं. इसी क्रम में बशीरहाट से तृणमूल कांग्रेस (TMC) और एक्ट्रेस सांसद नुसरत जहां ने वोट मांगने आने पर कांग्रेस और भाजपा को बांस से पीटने की चेतावनी दी है. बता दें कि, TMC के अखिल भारतीय महासचिव और ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी पंचायत चुनाव से पहले बंगाल के जिलों में जनसंर्पक अभियान कर रहे हैं, इसी बीच नुसरत जहां का यह विवादित बयान सामने आया है.

 

रिपोर्ट के अनुसार, अगले सप्ताह बशीरहाट में अभिषेक बनर्जी का जनसंपर्क का कार्यक्रम है. इससे पहले TMC के नुसरत जहां ने रविवार को तैयारी बैठक में शामिल होकर कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं को बांस से पीटने की बात कही. नुसरत ने कहा कि, ‘पंचायत चुनाव से पहले यदि कोई आपका सिर घुमाने का प्रयास करेगा, तो वे बांस और कांची लेकर चलेंगे.’ नुसरत जहां के अतिरिक्त बशीरहाट दक्षिण तृणमूल विधायक सप्तर्षि बंद्योपाध्याय, तृणमूल के आयोजन जिला अध्यक्ष स्वरोज बंद्योपाध्याय, उत्तर 24 परगना तैयारी बैठक में जिला परिषद सदस्य सहनूर मंडल, युवा तृणमूल अध्यक्ष शरीफुल मंडल आदि भी उपस्थित थे.

इस बयान के बाद भाजपा के नेता अमित मालवीट ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'बशीरहाट से TMC सांसद उसरत जहां ने उन्माद भड़काने की एक बेताब कोशिश में हैं. उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों से कहा कि जब वे पंचायत चुनाव में वोट मांगने के लिए आएं, तो भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बांस की डंडों से पीटें!' अमित मालवीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में हिंसा और डराने-धमकाने की यह सियासत ममता बनर्जी की स्थायी विरासत है. बंगाल में चुनाव, विशेष रूप से स्थानीय निकाय चुनाव, एक दिखावा है, एक छलावा है.

'पीएम मोदी बॉस हैं..', ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने जमकर की तारीफ, मोदीमय हुआ सिडनी, सुनने के लिए उमड़ी भीड़

दिल्ली के LG वीके सक्सेना को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत, मेधा पाटकर के साथ मारपीट का है मामला

'गणपति बप्पा मोरया' और 'भारत माता की जय' के उद्घोष से गूंजा सिडनी, ऑस्ट्रेलिया में पीएम मोदी का मेगा शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -