कौन है KK...? ऐसा कहने वाले बंगाली गायक ने मांगी माफ़ी
कौन है KK...? ऐसा कहने वाले बंगाली गायक ने मांगी माफ़ी
Share:

गायक केके (RupankarBagchi on KK) पर कथित विवादित टिप्पणी करने वाले बंगाली सिंगर रुपांकर बागची मुश्किल में फंस गए हैं। सिंगर KK की मौत से कुछ घंटे पहले रुपांकर बागची ने फेसबुक पर एक वीडियो साझा किया था कि केके कौन हैं? हम किसी भी KK से बेहतर हैं।” उसके कुछ घंटे के उपरांत गायक केके का देहांत हो चुका है। जिसके उपरांत उनका बयान सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लग गया था। उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी मिलना शुरू हो गई थी। रुपांकर की पत्नी ने थाने में Email के जरिए शिकायत भी दर्ज कराई थी। जिसके उपरांत उन्होंने न केवल फेसबुक पर से अपने वीडियो की डिलीट कर चुके है, बल्कि कोलकाता प्रेस क्लब में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में माफ करने की भी बात कही है।

प्रेस कांफ्रेंस में रुपांकर बागची ने बोला है, ”सबसे पहले मैं दिवंगत KK के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करना चाहता हूं। मेरा वीडियो बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुका है। मैंने उसे फेसबुक से हटा दिया है।”

रुपांकर बागची ने केके पर दिए बयान के लिए माफ़ करने की मांग करता हूँ, वीडियो पोस्ट किया डिलीट: उन्होंने बोला है कि “दिवंगत गायक के परिवार से मेरा परिचय नहीं है, लेकिन आपके जरिए यह कहना चाहता हूं कि मुझे खेद है। आज आप जहां भी हैं, भगवान आपका भला करें। मुझे अपने संगीतमय जीवन में ऐसे आतंक का सामना कभी नहीं करना पड़ा था। वीडियो ने मेरे पूरे परिवार को अत्यधिक दहशत और दुख में धकेल चुका है। पूरा परिवार आतंक और दशहत में है। हम लोगों को अत्याधिक मानसिक पीड़ा का सामना करना पड़ रहा है। इसकी मैंने कभी कल्पना भी नहीं की थी। मेरी पत्नी के फोन पर निरंतर धमकियां आ रही हैं। गायक के रूप में देश-विदेश में इतने करोड़ों लोगों का मुझे प्यार दिया है। इतने सालों से मैंने हमेशा उनके जुनून को महसूस कर चुका हूँ। मुझे विभिन्न स्तरों पर पहचान मिली है। कौन जानता था कि मेरी इस लापरवाही यह रूप ले लेगी। मैंने वास्तव में कभी कल्पना नहीं की थी।”

50 दिन पूरे होने के बाद भी नहीं थम रही KGF की कमाई

हरकतों से बाज नहीं आ रहा तमिलरॉकेर्स, पृथ्वीराज के बाद कमल हासन की फिल्म लीक

जल्द से जल्द वर्षा को करना होगा पति का घर खाली, पति का आरोप था- "संबंध बनाने की...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -