हरकतों से बाज नहीं आ रहा तमिलरॉकेर्स, पृथ्वीराज के बाद कमल हासन की फिल्म लीक
हरकतों से बाज नहीं आ रहा तमिलरॉकेर्स, पृथ्वीराज के बाद कमल हासन की फिल्म लीक
Share:

तमिल सुपरस्टार कमल हासन, विजय सेतुपति और फहाद फासिल स्टारर निर्देशक लोकेश कनगराज की मूवी विक्रम आखिरकार थियेटर में रिलीज की जा चुकी है। इस मूवी को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स भी देखने के लिए मिलने लगा है। मास्टर की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के उपरांत निर्देशक लोकेश कनगराज की इस आने वाली मूवी को लेकर खासा बज था। यही वजह है कि मूवी को लेकर बड़ी हाईप बन चुकी है। 3 जून 2022 को सिनेमाघर पहुंची कमल हासन स्टारर ये मूवी दर्शकों की उम्मीदों पर खरी भी उतरती हुई नजर आ रही है। यदि इसके साथ ही फिल्म को लेकर एक बेहद बुरी खबर सुनने के लिए मिली है।

खबरों का कहना है कि कमल हासन, विजय सेतुपति और फहाद फासिल स्टारर निर्देशक लोकेश कनगराज की मूवी विक्रम को रिलीज के चंद घंटों के उपरांत ही तमिल रॉकर्स, टेलीग्राम, मूवीरूल्ज, फिल्मीजिला और टोरेंट सहित कई पायरेटेड साइट्स पर फुल एचडी क्वालिटी में लीक कर चुके है। जहां से फ्री डाउनलोड पर उपलब्ध हैं। इसके कारण से निर्देशक कनगराज की इस मूवी को खासा नुकसान उठाना पड़ रहा है। दुख की बात ये है कि ऑनलाइन लीक होने वाली विक्रम पहली मूवी नही है। इससे पहले भी, कई बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों को ऑनलाइन पायरेटेड साइट्स लीक कर चुकी हैं। ऐसे में अगर ये रिपोर्ट्स सही रहीं तो मूवी के मेकर्स को करोड़ों रुपये का चूना लग सकता है।

रिलीज से पहले ही 200 करोड़ रुपये कमा चुकी है विक्रम: इस बारें में आप भी जानकर हैरान हो जाएंगे कि फिल्म ने रिलीज से पहले ही 200 करोड़ रुपये प्री-रिलीज बिजनेस के माध्यम से कमा डाले हैं। खबरों की माने तो निर्माताओं ने ये बड़ी रकम ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को स्ट्रीमिंग राइट्स बेचकर और सैटेलाइट राइट्स की बिक्री कर वसूल कर चुकी है। अब देखना दिलचस्प होगा कि ये मूवी सिनेमाघरों में कैसा परफॉर्म भी करती हुई दिखाई दे रही है। कमल हासन, विजय सेतुपति और फहाद फासिल की ये एक पैन इंडिया रिलीज मूवी है। जिसे तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज किया गया है।

जल्द से जल्द वर्षा को करना होगा पति का घर खाली, पति का आरोप था- "संबंध बनाने की...."

REVIEW: रोम रोम में देश-भक्ति भर देगी अदिवि शेष की मूवी मेजर

बुर्ज खलीफा पर दर्शाया गया कमल हासन की फिल्म का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -