50 दिन पूरे होने के बाद भी नहीं थम रही KGF की कमाई
50 दिन पूरे होने के बाद भी नहीं थम रही KGF की कमाई
Share:

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार यश की मूवी 'KGF 2' ने रिलीज होते ही लोगों पर गजब का जादू चला दिया है। जिसका नतीजा के बॉक्स ऑफिस के आंकड़ो पर साफ देखने के लिए मिल रहा है। इसके साथ ही मूवी ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है। फिलहाल 'KGF 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 50 दिन पूरे कर चुकी है। बताते चलें कि यश की मूवी 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई थी। फिल्म ने अब तक वर्ल्ड वाइड 1241.10 करोड़ रुपये का बिजनेस भी कर चुकी है। यश अपनी मूवी के सिनेमाघरों में 50 दिन पूरे होने को सेलिब्रेट करते हुए दिखाई दे रहे है।

'केजीएफ 2' का कलेक्शन: मूवी 'केजीएफ 2' की कारोबार के बारें में बात की जाए तो कर्नाटक में 189.50 करोड़ रुपये, आंध्र प्रदेश-तेलांगाना में 139.50 करोड़ रुपये, तमिलनाडु में 115.50 करोड़ रुपये, केरल में 69.16 करोड़ रुपये तक का कारोबार करने में कामयाब हो गई है। वहीं, हिंदी डबिंग और बाकी इंडिया में 526.60 करोड़ रुपये के साथ ओवरसीज में 201.99 करोड़ रुपये का कारोबार भी कर चुकी है। इस तरह से यश की फिल्म 'केजीएफ 2' ने 50 दिन में कुल 1241.10 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है।

'KGF 2' दुनिया में तीसरी इंडियन फिल्म: कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि यश की मूवी 'KGF 2' दुनिया में सबसे अधिक कारोबार करने वाली तीसरी इंडियन फिल्म बन चुकी है। KGF 2 के ऊपर आमिर खान की मूवी 'दंगल' (2024 करोड़ रुपये) और प्रभास की फिल्म 'बाहुबली 2' (1810 करोड़ रुपये) हैं।

हरकतों से बाज नहीं आ रहा तमिलरॉकेर्स, पृथ्वीराज के बाद कमल हासन की फिल्म लीक

जल्द से जल्द वर्षा को करना होगा पति का घर खाली, पति का आरोप था- "संबंध बनाने की...."

REVIEW: रोम रोम में देश-भक्ति भर देगी अदिवि शेष की मूवी मेजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -