कौन है 'हाफिजुल' और क्यों घुसा था ममता बनर्जी के घर के अंदर ?
कौन है 'हाफिजुल' और क्यों घुसा था ममता बनर्जी के घर के अंदर ?
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आवास में सुरक्षा घेरा तोड़कर घुसने वाले हाफिजुल ने पुलिस पूछताछ में हैरतअंगेज़ खुलासे किए हैं। आरोपी ने बताया कि वह पिछली दुर्गा पूजा के दौरान बांग्लादेश भी जा चुका है। आरोपी 11 सिम कार्ड इस्तेमाल करता था। हाफिजुल ने यह भी कबूल किया है कि उसने मुख्यमंत्री आवास में घुसने से पहले रैकी थी। 

बता दें कि हाल ही में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सरकारी आवास में सुरक्षा घेरा तोड़ने का मामला प्रकाश में आया था। पुलिस के अनुसार, हाफिजुल ने सुरक्षा में सेंध लगाई और मुख्यमंत्री आवास में घुस गया था। हाफिजुल से पुलिस निरंतर पूछताछ कर रही है। जिसमें नित नए खुलासे हो रहे हैं। जांच में पता चला है कि हाफिजुल 11 सिमकार्ड का उपयोग कर रहा था। वह पिछली दुर्गापूजा के दौरान बांग्लादेश भी गया था। ममता बनर्जी के घर में घुसने से पहले कई दफा हाफिजुल ने रैकी भी की थी। 

ममता बनर्जी के घर से संबंधित जानकारी एकत्रित करने के लिए वह इलाके के बच्चों को चॉकलेट और कोल्ड ड्रिंक पिलाया करता था। ममता के घर की तस्वीरें वॉट्सएप के माध्यम से भेजने का भी खुलासा हुआ है। सोमवार को हाफिजुल को अलीपुर कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान पुलिस द्वारा ये खुलासे किए गए हैं। करीब 8 दिन पहले हाफिजुल को ममता बनर्जी के घर के अंदर से पकड़ा गया था। रात के अंधेरे में हाफिजुल ममता के घर की सारी सुरक्षा व्यवस्था को धता बताकर भीतर दाखिल हो गया था। पकड़े जाने पर शुरुआत में हाफिजुल ने मानसिक मरीज होने का नाटक भी किया था।

'40 करोड़ लो और भाजपा में शामिल हो जाओ..', क्या गोवा में इस तरह MLA खरीद रही BJP ?

'महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के पुराने पापों का घड़ा फूटा': केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे

'नकली मजदूर, फर्जी तालाब ..' राजस्थान में 'मनरेगा' के नाम पर यूँ हुआ 300 करोड़ का घोटाला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -