'40 करोड़ लो और भाजपा में शामिल हो जाओ..', क्या गोवा में इस तरह MLA खरीद रही BJP ?
'40 करोड़ लो और भाजपा में शामिल हो जाओ..', क्या गोवा में इस तरह MLA खरीद रही BJP ?
Share:

पणजी: महाराष्ट्र के बाद अब गोवा में सियासी घमासान शुरू हो गया है। गोवा कांग्रेस इकाई के पूर्व प्रमुख गिरीश चोडनकर ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पार्टी के विधायकों को भाजपा में शामिल होने के लिए 40 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया है। गोवा के पूर्व सीएम दिगंबर कामत के नेतृत्व वाले कम से कम छह विधायकों के भाजपा का दामन थामने की संभावना के बीच राज्य कांग्रेस की ओर से यह बयान सामने आया है। वहीं गोवा AICC प्रभारी दिनेश गुंडू राव ने बताया कि नेता प्रतिपक्ष के पद से माइकल लोबो को हटा दिया गया है।

कांग्रेस गोवा प्रभारी दिनेश गुंडू राव ने कहा है कि भाजपा 2/3 विभाजन का प्रयास कर रही थी, ताकि हमारे कम से कम 8 MLA चले जाएं। हमारे कई लोगों को बड़ी मात्रा में पैसा ऑफर किया गया है। मैं ऑफर की गई राशि से हैरान हूं, किन्तु हमारे 6 विधायक डटे रहे, मुझे उन पर गर्व है। चोडनकर के अनुसार, उद्योगपतियों और कोयला माफियाओं द्वारा कांग्रेस विधायकों को कॉल किया जा रहा है। चोडनकर ने दावा किया कि संपर्क किए गए कुछ विधायकों ने कांग्रेस के गोवा प्रभारी दिनेश गुंडू राव को इस बारे में जानकारी दी है।

हालांकि, भाजपा ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। गोवा भाजपा इकाई के अध्यक्ष सदानंद तनावड़े ने बताया कि कांग्रेस “विधायकों से संपर्क करने और पैसे ऑफर करने के बारे में बेबुनियाद आरोप लगा रही है।' उन्होंने आगे कहा कि वे सब यही करते रहे हैं, और इन बातों में कोई भी सच्चाई नहीं है। गोवा भाजपा का कांग्रेस में पैदा हुए भ्रम से कोई वास्ता नहीं है और हमने इस संबंध में अपनी पार्टी से कुछ नहीं सुना है।

'महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के पुराने पापों का घड़ा फूटा': केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे

'नकली मजदूर, फर्जी तालाब ..' राजस्थान में 'मनरेगा' ने नाम पर यूँ हुआ 300 करोड़ का घोटाला

'बिन पेंदे के लोटे हैं ओपी राजभर..', आरोप लगाकर 'सुभासपा' छोड़ गए शशि प्रताप सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -