कौन हैं डॉ एन विजया लक्ष्‍मी? जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
कौन हैं डॉ एन विजया लक्ष्‍मी? जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Share:

पटना: बिहार कैडर की वरिष्ठ IAS अफसर डॉ एन विजया लक्ष्‍मी (Dr N Vijaya Lakshmi) का भरतनाट्यम डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। इस नृत्‍य प्रस्‍तुति में IAS ने माता दुर्गा की स्‍तुति की। वीडियो नारीत्‍व एवं महिला शक्ति को समर्पित है। वीडियो में IAS अफसर डॉ एन विजया लक्ष्‍मी ने 'मूल दुर्गा' पर प्रस्‍तुति दी। IAS अफसर ने भरतनाट्यम डांस का आरम्भ कोरोना लॉकडाउन के चलते किया था। इसके बाद से ही वह निरंतर अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो अपलोड करती रही हैं।

वही वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोगों ने IAS डॉ एन विजया लक्ष्‍मी की भरतनाट्यम डांस की प्रस्‍तुति को मनमोहक बताया। बता दें कि डॉ एन विजया लक्ष्‍मी वरिष्‍ठ ब्‍यूरोक्रेट हैं। वह 1995 बैच की बिहार कैडर की IAS अफसर हैं।

IAS डॉ एन विजयालक्ष्‍मी ने हैदराबाद यूनिवर्सिटी से एंथ्रोपोलॉजी में एमए किया है। IIT दिल्‍ली से मैनेजमेंट में PHD की है। उनके डांस करने के वीडियोज ने पहले भी कई बार सुर्खियां बटोरी हैं। डॉ एन विजया लक्ष्‍मी के नेतृत्‍व में वर्ष 2002 में बिहार के नवादा जिले का हिसुआ ब्‍लॉक देश में पहला बाल मजदूरी से मुक्‍त क्षेत्र घोषित किया गया था। सोशल मीडिया पर इस समय हर जगह IAS अफसर डॉ एन विजया लक्ष्‍मी (Dr N Vijaya Lakshmi) का वीडियो छाया हुआ है हर कोई उनके इस वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे है।

‘ब्लूटूथ लगा कर चीटिंग कर रही थीं छात्राएं, टीचर ने बोला 'कान दिखाओ' तो हिजाबी लड़कियों ने बना दिया मजहब का मुद्दा

तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा भारत, IMF ने कहा- कई चुनौतियों के बावजूद तेजी से बढ़ रहा

क्या अगले साल राजनीति से सन्यास लेंगे दिग्विजय सिंह, सामने आई ऐसी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -