जानिए Social Media पर वायरल हो रही इस फोटो का सच

गुवाहाटी: असम में हुए चुनाव में सभी नामों के बीच एक और नाम की सबसे अधिक चर्चा हो रही है. वो है बंगाली और असामी फिल्मों में काम कर चुकी और पहली बार विधाय़क बनी अंगूरलता डेका. डेका बतद्रोवा विधानसभा सीट से जीती है. विधायकी से पहले वो मॉडलिंग करती थी।

रोजाना उनके नई-नई फोटोज सोशल मीडिया पर डाली जा रही है, जिससे विवाद बढ़ता जा रहा है. जिन फोटोज को अंगूरलता की तस्वीर बताकर शेयर की जा रही है, दरअसल वो सपना व्यास पटेल की है. सपना एक फिटनेस ट्रेनर है औऱ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वो फोटोज शेयर करती रहती है।

उनके बारे में फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट कर कहा कि यदि एमएलए ऐसे दिखने लगे तो समझो राजनीति में अच्छे दिन आ गए. थैंक यू अंगूरलताजी. थैंक यू मोदी. पहली बार मुझे पॉलिटिक्स अच्छी लगी. असम में हुए विधानसभा चुनाव में डेका ने कांग्रेस के सांसद गौतम बोरा को हरा दिया।

जीत के बाद से ही वो सोशल मीडिया पर छाई हुई है, लोग उनकी मॉडलिंग के दिनों की फोटोज पोस्ट कर रहे है. डेका इसलिए भी चर्चा में हैं क्योंकि उन्होंने कांग्रेस के कैंडिडेट को 6000 से ज्यादा वोटों से हराया. जिस सीट से अंगूरलता ने जीत हासिल की वहां मुस्लिम वोटरों की संख्या ज्यादा बताई जाती है।

वहां पर बांग्लादेश से आए लोगों की तादाद भी काफी ज्यादा है. उन्होने असामी फिल्म के एक्टर आकाशदीप से शादी की है। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -