सेलेना को किसने दिया रोमांटिक सरप्राइज
सेलेना को किसने दिया रोमांटिक सरप्राइज
Share:

24 वर्षीय सेलेना गोमेज़ को अपने वोग कवर के साथ जाने के लिए एक वीडियो के लिए 73 रैपिड फायर सवालों का उत्तर देने का काम सौंपा गया था और एक सवाल पर उन्होंने जो जवाब दिया उसके बाद तो उनके फेन्स और मीडिया सभी ने अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाना शुरू कर दिया. उनसे एक सवाल पुछा गया था कि उनकी जिदगी का अब तक का सबसे बेस्ट सरप्राइज क्या मिला है और इस सवाल के जवाब में सेलेना ने कहा कि रोमांटिक रूफटॉप डिनर उनके लिए बेस्ट सरप्राइज था. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया की आखिर उन्ह यह सरप्राइज दिया किसने दिया था लेकिन फेन्स ने तो हाथों हाथ ही सोचना शुरू कर दिया.

सबसे पहले लोगों के दिमाग में सेलेना के एक्स बॉयफ्रेंड जस्टिन बीबर का नाम ही आता है क्योंकि जब सेलेना उनके साथ रिलेशनशिप में थी तब जस्टिन उन्हें बहुत से रोमांटिक सरप्राइज दिया करते थे इसलिए फेन्स को लगता है कि शायद जस्टिन ने ही उन्हें ये सरप्राइज दिया होगा. जस्टिन के दीवानगी का आलम तो यह था कि उन्होंने सेलेना के साथ टाइटैनिक मूवी देखने के लिए पुरे स्टेपल्स सेंटर को ही किराए पर ले लिया था इसलिए रूफ टॉप डिनर जैसा सरप्राइज देना जस्टिन के लिए काफी आसान काम रहा होगा.

दूसरी तरफ फेन्स ये भी सोच रहे हैं कि शायद ये सरप्राइज हालिया वक्त का होगा. सेलेना और वीकेंड का रोमांस इंटरव्यू से कुछ हफ़्तों पहले ही शुरू हुआ था इसलिए शायद सवाल जवाब के वक्त वीकेंड उनके दिमाग में ज्यादा छाये हुए होंगे और शायद वीकेंड ने ही उन्हें ये रोमांटिक सरप्राइज दिया हो. खैर दोनों में से जिसने भी सरप्राइज दिया वो इस बात को लेकर तो खुश होगा कि उनका ये सरप्राइज सेलेना के दिमाग पर हमेशा के लिए छप गया है.

सेलेना को अपने होमटाउन की सैर करवाते नजर आये वीकेंड

समुद्र तट पर आग लगाती नजर आयी सेलेना गोमेज़

वीकेंड का नाम आते ही चुप क्यों हो जाती है सेलेना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -