समुद्र तट पर आग लगाती नजर आयी सेलेना गोमेज़
समुद्र तट पर आग लगाती नजर आयी सेलेना गोमेज़
Share:

सेलेना गोमेज़ वैसे तो हमेशा से ही बहुत खूबसूरत लगती हैं लेकिन वोग मैगज़ीन के अप्रैल के अंक के लिए पहली बार इस मैगज़ीन के कवर गर्ल बनने वाली सेलेना ने वोग के लिए करवाये फोटोशूट में तो बस आग ही लगा दी है. इस फोटोशूट में वो बहुत ही अलग अंदाज में नजर आ रही है और अलग अलग ड्रेसेज में अलग अलग अंदाज में खिंचवाए गए उनके फोटोज उनके फेन्स के दिल में जरूर हलचल पैदा कर रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये गए इन फोटोज में से एक फोटो में तो सेलेना समुद्रतट पर साइकिल की सवारी करते हुए सिर्फ बाथिंग सूट में नजर आ रही है जिसे देखकर उनके फेन्स जरूर आहें भर रहे होंगे.फोटोशूट के अलावा सेलेना ने मैगज़ीन को अभी तक का अपना सबसे स्पष्ट इंटरव्यू भी दिया है जिसमे अन्य संवेदनशील विषयों के अलावा, सेम ओल्ड लव के इस सिंगर ने अपने रिहैब के बारे में भी बहुत बातें कि और बताया कि कैसे वह अब सप्ताह में पांच दिन थेरेपी के लिए जाती है.

हालांकि सेलेना ने इस इंटरव्यू में वीकेंड से अपने रिश्ते के बारे में कुछ भी नहीं कहा. उन्होंने बीएस इतना कहा कि अतीत में उन्होंने अपने रिश्तों के बारे में जो कुछ कहा है, उससे हमेशा उन्हें नुक्सान ही पहुंचा है इसलिए अब वह फिर कभी ऐसी गलती नहीं करेंगी.इसके अलावा उन्होंने इंटरव्यू लेने वाले का भी शुक्रिया अदा करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर लिखा की "मैं अपनी स्टोरी लिखने के लिए रोब हास्केल को धन्यवाद देना चाहती हूँ. में जानती हूँ की इंटरव्यू देते वक्त में मैं कितना ईमानदार थी लेकिन थोड़ी परेशान थी लेकिन आपने मुझे एहसास कराया कि पर परफेक्ट हूँ.इसके लिए में आपकी बहुत आभारी हूँ.

सिंगर सेलेना गोमेज का इससे ज्यादा बोल्ड फोटोशूट नहीं देखने को मिलेगा कही

वीकेंड का नाम आते ही चुप क्यों हो जाती है सेलेना

कैसे पकड़ी गयी सेलीन गोमेज़ की चोरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -