'कपिल शर्मा शो' में कौन लेता है सबसे ज्यादा फीस? मशहूर कॉमेडियन ने किया खुलासा
'कपिल शर्मा शो' में कौन लेता है सबसे ज्यादा फीस? मशहूर कॉमेडियन ने किया खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' कई लोकप्रिय शो में से एक है। इस शो का हर एक किरदार घर-घर लोकप्रिय है। कई बार लोगों के मन ये भी सवाल आता है कि आखिर इनमें से सबसे अधिक फीस किस कॉमेडियन को मिलती होगी? कीकू शारदा ने अब इस सवाल पर प्रतिक्रिया दी है। इसके साथ ही ये भी बताया कि उन्हें कपिल शर्मा शो में काम करने का अवसर कैसे प्राप्त हुआ। हाल ही में कीकू, मिस्टर फैसू के साथ लॉन्ग ड्राइव पर गए थे।

वही लॉन्ग ड्राइव के चलते उन्होंने बताया कि वो शुरूआत में टीवी पर काम करने को लेकर थोड़े झिझक रहे थे। क्योंकि उनसे पहले उनके परिवार में किसी ने भी एक्टिंग नहीं की थी। लेकिन फिर उन्हें अपने दोस्त और हातिम निर्देशक शक्ति आनंद ने शो में होबो का रोल ऑफर किया। शक्ति ने कहा कि उन्हें टीवी पर काम करना चाहिए। यहीं से उनकी एक्टिंग जर्नी आरम्भ हुई। हातिम के पश्चात् कीकू लाइफ में बढ़ते चले गए। तत्पश्चात, उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' में काम करने का अवसर प्राप्त हुआ। कीकू बताते हैं- द कपिल शर्मा शो ऑन एयर होने के 3 महीने बाद मुझे शो ऑफर किया गया था। 

निर्माताओं ने उनसे कहा कि शो में सुनील ग्रोवर गुत्थी का किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि 'फिर मुझे पलक के रोल के लिए चुना गया। निर्माताओं ने कहा कि वो हम दोनों को साथ दिखाना चाहते हैंं। मैं गोलू-मोलू था। पलक के किरदार के लिए उन्हें परफेक्ट लगा। इस प्रकार मुझे कॉमेडी शो में काम करने का अवसर प्राप्त हुआ।' फिर जब फैजू ने उनसे पूछा क्या शो में सभी कॉमेडियन में सबसे अधिक फीस आप लेते हैं? इसका जवाब देते हुए कीकू ने कहा- नो कमेंट्स। फिर फैजू बोलते हैं कि 'हो भी सकता है दोस्तों।'

'आकांक्षा पुरी ने मेरी मां को कर दिया था मेरे खिलाफ...', बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने किया चौंकाने वाला खुलासा

करण जौहर ने किया मन्नारा चोपड़ा को एक्सपोज, लगाई जमकर फटकार

कभी सड़कों पर कचरा उठाते था ये मशहूर एक्टर, पोस्ट शेयर कर हुए भावुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -