'विधायकों को खरीदकर सरकारें किसने गिराई..', पीएम मोदी से प्रियंका का सीधा सवाल
'विधायकों को खरीदकर सरकारें किसने गिराई..', पीएम मोदी से प्रियंका का सीधा सवाल
Share:

शिमला: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. प्रियंका ने कहा है कि सबको पता है कि आजादी के बाद किसने स्थिर सरकारें दीं और किसने MLA खरीदकर निर्वाचित सरकारें गिराई हैं. उन्होंने हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के आखिरी दिन अपनी अंतिम चुनावी सभा में लोगों का आह्वान किया कि सोच-समझकर मतदान करें और किसी की बातों से गुमराह नहीं हों. 

उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी ने बुधवार (9 नवंबर) को सूबे में एक चुनावी सभा में कहा था कि कांग्रेस स्थिर सरकार नहीं दे सकती है. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस अगर राज्य में सरकार बनाती है, तो सिर्फ विकास को बाधित ही करेगी. प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी का नाम लिए बगैर कहा कि, भाजपा के बड़े नेताओं ने कहा कि कांग्रेस आपको स्थिर सरकार नहीं दे सकती. आजादी के बाद स्थिर सरकारें किसने दीं और किसने अस्थिरता फैलाई? विधायकों को पैसों से खरीदकर सरकारों को गिराने वाले कौन हैं? 

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी के एक और बयान का हवाला देते हुए कहा कि, आपसे कहा जाता है कि दवाई बदलेंगे, तो मरीज सही नहीं होगा. ऐसे लगता है कि हिमाचल प्रदेश बीमार है. यह सब फिजूल की बाते हैं. आप सब जानते हैं. उनका कहना था, इस स्टेज से आपसे कोई भी कुछ भी कह सकता है. आज की सियासत में देख रहे हैं कि पैसे और झूठ का बोलबोला है. नेता कुछ भी वादा करते हैं. पांच वर्षों के बाद आपको पता चलता है कि कुछ नहीं हुआ है.

MCD चुनाव: भाजपा ने जारी किया मैनिफेस्टो, तो AAP ने रिपोर्टकार्ड पेश कर दागे सवाल

शिंदे गट ने अनोखे अंदाज में किया संजय राउत का स्वागत, दे डाली ये हिदायत

नीतीश कुमार के खिलाफ हुए उनके ही नेता, दे डाला ये बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -