MCD चुनाव: भाजपा ने जारी किया मैनिफेस्टो, तो AAP ने रिपोर्टकार्ड पेश कर दागे सवाल

MCD चुनाव: भाजपा ने जारी किया मैनिफेस्टो, तो AAP ने रिपोर्टकार्ड पेश कर दागे सवाल
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के नगर निगम चुनाव (MCD Election) के लिए भाजपा ने वचन पत्र जारी किया तो आम आदमी पार्टी (AAP) ने बिना देर किए भाजपा के MCD शासन का रिपोर्टकार्ड मांग लिया. AAP विधायक और प्रवक्ता आतिशी ने गुरुवार को प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि आज भाजपा ने MCD के लिए अपना मैनिफेस्टो जारी किया है, भाजपा के घोषणापत्र का हम बड़ी प्रतीक्षा कर रहे थे कि वो बताएंगे की अभी तक उन्होंने क्या किया? मगर, भाजपा ने इनमें से कोई भी बात घोषणापत्र में नहीं रखा.

आतिशी ने आगे कहा कि, भाजपा ने अपना रिपोर्ट कार्ड इसलिए नहीं रखा कि उन्होंने दिल्ली को साफ रखने की अपनी जिम्मेदारी को नहीं निभाया, 3 कूड़े के पहाड़ों से आसपास के 5 किमी के लोगों का जीना दूभर हो गया है. आतिशी ने कहा कि आज हम भाजपा का रिपोर्टकार्ड आपके समक्ष रख रहें हैं, मनोज तिवारी और भाजपा के पिछले चुनाव 2017 के वादों का क्या हुआ? मनोज तिवारी ने 2017 में कहा था कि फंड लेकर आएंगे, उसका क्या हुआ 5 वर्षों में केंद्र ने MCD को एक पैसा नहीं दिया, तो आदेश गुप्ता और मनोज तिवारी बताएं कि कैसे जनता आप पर विश्वास करें?

AAP विधायक ने कहा कि, दूसरा वादा दिल्ली को ढलाव मुक्त बनाने को लेकर था, कैसे पूरी दिल्ली को कूड़े में बदल दिया, गली मोहल्ले भर जगह कूड़ा डाला. दिल्ली को कचरा युक्त दिल्ली बना दिया. भाजपा का वादा था कि तीनों लैंडफिल साइट को हटाएंगे. उससे हाइवे बनाएंगे, मगर उनकी ऊंचाई क़ुतुब मीनार से ऊंची हो गई. भलस्वा लैंडफिल साइट पर एक हिस्सा टूट कर ढह गया, गाजीपुर में दीवार गिर गई. कई लोगों की जान जा सकती थी और भी 16 पहाड़ बनाने की तैयारी की जा रही है.

नीतीश कुमार के खिलाफ हुए उनके ही नेता, दे डाला ये बड़ा बयान

'ED ऑफिस जाइए और सब सच-सच बताइए', CM सोरेन के आरोपों पर बोले बाबूलाल

उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस पर CM धामी ने किया ये बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -