नीतीश कुमार के खिलाफ हुए उनके ही नेता, दे डाला ये बड़ा बयान
नीतीश कुमार के खिलाफ हुए उनके ही नेता, दे डाला ये बड़ा बयान
Share:

पटना: शराबबंदी को लेकर बिहार में नीतीश सरकार पर सवाल उठ रहे हैं। इस बीच उनकी ही पार्टी के नेता उपेंद्र कुशवाहा ने भी शराबबंदी पर ऐसा बयान दिया है जो सीएम नीतीश कुमार को पसंद नहीं आएगा। जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार में शराबबंदी को नाकाम करार दिया। उन्होंने कहा कि केवल सरकार के बोलने से शराबबंदी कामयाब नहीं हो जाती। 

दरअसल, बुधवार को उपेंद्र कुशवाहा हाल ही में वैशाली जिले के महुआ स्थित एक गांव में पहुंचे। वहां कुशवाहा ने मीडिया से चर्चा की। इस के चलते एक पत्रकार ने उनसे बिहार में शरारबबंदी को लेकर सवाल पूछा। इस पर कुशवाहा ने कहा कि बिहार में शराबबंदी सफल नहीं है। केवल सरकार के बोलने से शराबबंदी सफल नहीं हो जाती। 

आगे उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि शराबबंदी को कामयाब बनाने के लिए जनता को सहयोग करना होगा। जब तक जनता नहीं चाहेगी तब तक शराबबंदी सफल नहीं होगी। अभी की स्थिति तो आप जानते ही हैं। हालांकि, कुशवाहा ने ये भी कहा कि शराबबंदी से समाज को बहुत फायदा हुआ है। ये जितना कामयाब होगी, उतना ही और लोगों को फायदा होगा। महागठबंधन सरकार में शराबबंदी को लेकर अब भीतर से ही सवाल उठने लगे हैं। बीते दिनों जदयू के साथी हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (हम) के चीफ जीतनराम मांझी ने भी बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि शराबबंदी के कारण गरीब लोग जेलों में बंद हैं तथा बड़े-बड़े तस्कर खुले घूम रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने नीतीश सरकार को यह सुझाव भी दिया कि वे ढाई सौ ग्राम यानी एक क्वार्टर शराब पीने वालों को न पकड़ें।

उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस पर CM धामी ने किया ये बड़ा ऐलान

'आरोप लगाने वाले ब्लैकमेलर और भेड़िये हैं', त्रिवेंद्र सिंह रावत का आया बड़ा बयान

जन्मदिन पर तेजस्वी यादव ने BJP से मांगा अनोखा गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -