करीना-अमृता के बाद अब इन स्टार्स पर मंडराया कोरोना का खतरा
करीना-अमृता के बाद अब इन स्टार्स पर मंडराया कोरोना का खतरा
Share:

महाराष्ट्र में एक बार फिर कोरोना संक्रमण दस्तक दे चुका है। तेजी के साथ कोरोना संक्रमित के मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर ने अपने घर पर पार्टी रखी थी, जिसमें सीमा खान, महीप कपूर, करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, करिश्मा कपूर सम्मिलित हुए थे। खबरें हैं कि आलिया भट्ट भी पार्टी का भाग थीं, मगर अभी तक उनके इसमें सम्मिलित होने की पुष्टि नहीं हो पाई है। 

प्राप्त हुई रिपोर्ट्स के अनुसार, सबसे पहले सोहेल खान की पत्नी सीमा खान कोरोना की चपेट में आई। वह करण जौहर की पार्टी में आई थीं। 8 दिसंबर को करण जौहर के घर पर पार्टी रखी गई थी। यह पार्टी फिल्म 'कभी ख़ुशी कभी गम' के 20 वर्ष के पूरे होने के जश्न के तौर पर रखी गई थी। सीमा खान को हल्के लक्षण थे। 11 दिनांक को उनकी रिपोर्ट्स पॉजिटिव आई थी। उसी दिन करीना एवं अमृता ने भी अपना टेस्ट कराया। BMC की टीम पार्टी में उपस्थित सभी को ट्रैक करने का प्रयास कर रही है। वहीं, मलाइका अरोड़ा एवं करिश्मा कपूर के कोरोना की रिपोर्ट्स के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। करण जौहर ने अपनी जांच करवाई थी, जो की निगेटिव आई है। 

वही करीना कपूर तथा अमृता अरोड़ा ने अपने कोरोना संक्रमित पाए जाने की जानकारी प्रशंसकों को सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से दी थी। करीना ने लिखा था, "मैं कोरोना वायरस की शिकार हो गई हूं। जैसे ही मुझे इस बारे में पता चला मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। मेरा आग्रह है कि जो लोग भी बीते कुछ दिनों में मेरे सम्पर्क में आए हैं, वे अपनी कोरोना जाँच करा लें। मेरा परिवार और स्टाफ डबल वैक्सिनेटेड है। उनमें से किसी को भी कोरोना के लक्षण नहीं हैं। मैं शुक्रगुजार हूं कि मैं ठीक महसूस कर रही हूं तथा जल्द ही पूर्ण रूप से स्वस्थ हो जाऊंगी।" इसके अतिरिक्त संजय कपूर ने महीप कपूर के कोरोना पॉजिटिव आने की पुष्टि की। 

चौथे दिन आयुष्मान और वाणी की मूवी ने बॉक्स ऑफिस में किया कमाल, की इतने करोड़ की कमाई

सलमान खान के साथ काम करने के लिए बेताब हैं किम

विक्की-कैटरीना ने शेयर की शादी की अब तक की सबसे रोमांटिक तस्वीरें, देखकर फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -