विक्की-कैटरीना ने शेयर की शादी की अब तक की सबसे रोमांटिक तस्वीरें, देखकर फैंस हुए दीवाने
विक्की-कैटरीना ने शेयर की शादी की अब तक की सबसे रोमांटिक तस्वीरें, देखकर फैंस हुए दीवाने
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एवं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों की शादी को लेकर बीते कुछ महीनों से चर्चाओं में थीं और अब दोनों के शादी की तस्वीरों से लेकर मेहंदी के फोटोज तक चर्चाओं में है। हाल ही में कैटरीना और विक्की ने अब तक की सबसे रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं। वैसे दोनों ने शादी में पूरी प्राइवेसी का ध्यान रखा था और अब दोनों खुद शादी से अपनी तस्वीरें साझा कर रहे हैं। दोनों की इस शादी में केवल परिवार और करीबी दोस्त ही सम्मिलित हुए थे।

कैटरीना ने तस्वीरें साझा कर कैप्शन में लिखा है- 'To love, honor and cherish' वहीं विक्की ने भी फोटोज को साझा कर यही लिखा है। आपको बता दें कि दोनों की शादी 9 दिसंबर को हुई थी और शादी में वरमाला के दौरान विक्की ने कहा था कि 'कैसे कैटरीना के उनकी जिंदगी में आने के पश्चात् उनकी जिंदगी बदल गई है।' इस के चलते विक्की ने कैटरीना के लिए एक भावुक स्पीच दी थी तथा ये देखकर अभिनेत्री भी अपने आंसू नहीं रोक पाईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

प्राप्त हुई कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की और कैटरीना मुंबई में इंडस्ट्री के फ्रेंड्स के लिए ग्रैंड रिसेप्शन रखेंगे। रिपोर्ट के अनुसार, रिसेप्शन में मेघना गुलजार, आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी, अजय देवगन, ईशान खट्टर, करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, तापसी पन्नू, अभिषेक बच्चन रिसेप्शन में सम्मिलित हो सकते हैं। इस सूची को देखने के पश्चात् सबसे अधिक सरप्राइजिंग ये रहा कि सलमान खान का नाम इसमें सम्मिलित नहीं है। 

नहीं होगा अंकिता-विक्की का वेडिंग रिसेप्शन, खास है वजह

गिरफ्तार हुआ अभिनेत्री का फ़ोन चोरी करने वाला चोर

विकैट की शादी में छुपकर गए थे रणबीर-सलमान, वायरल हुई तस्वीर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -