व्हाइट हाउस ने सभी संघीय कर्मचारियों के लिए कोविड -19 टीकाकरण अनिवार्य करने का किया एलान
व्हाइट हाउस ने सभी संघीय कर्मचारियों के लिए कोविड -19 टीकाकरण अनिवार्य करने का किया एलान
Share:

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने कहा है कि उनका प्रशासन एक जनादेश पर विचार कर रहा है, जिसमें सभी संघीय कर्मचारियों को कोविड -19 के खिलाफ टीकाकरण की आवश्यकता होती है, जिससे देश के कुछ हिस्सों में डेल्टा संस्करण और अभी भी उच्च वैक्सीन हिचकिचाहट दर के बड़े पैमाने पर प्रसार के बीच टीकाकरण के लिए धक्का लगा है। बिडेन की टिप्पणी शॉट्स की व्यापक उपलब्धता के बावजूद देश में टीकाकरण दरों में कमी की पृष्ठभूमि के खिलाफ आई थी, और अधिक पारगम्य डेल्टा संस्करण के प्रसार के कारण कैसेलोएड्स में चिंताजनक वृद्धि हुई।

वयोवृद्ध मामलों के विभाग ने सोमवार को अपने स्वास्थ्य कर्मियों के लिए अनिवार्य टीकाकरण आवश्यकताओं की घोषणा की, जिससे यह ऐसा आदेश लागू करने वाली पहली संघीय एजेंसी बन गई। जून में अपडेट किए गए सरकारी अनुमानों के अनुसार, संघीय सरकार की कार्यकारी शाखा में कुल मिलाकर लगभग 4 मिलियन कर्मचारी हैं, जिनमें असैनिक कर्मचारी, वर्दी में पुरुष और महिलाएं, साथ ही डाक सेवा के कर्मचारी भी शामिल हैं। यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि संघीय वैक्सीन जनादेश पर चर्चा की जा रही है कि यह सेना के सदस्यों पर लागू होगा या नहीं।

 इस बीच, रोग नियंत्रण और रोकथाम केंद्र (सीडीसी) ने मंगलवार को अपने मास्क मार्गदर्शन को अपडेट किया, अब पूरी तरह से टीकाकरण वाले लोगों और बच्चों को उच्च कोविड-19 संचरण दर वाले स्थानों पर घर के अंदर मास्क पहनने के लिए कहा।

राजकुंद्रा मामले में मुकेश खन्ना का बड़ा बयान, बोले- शिल्पा शेट्टी झूठ बोल रही है...

चोरी हुए 50 लाख के बाल, ट्रेन से उड़ाई गई 18 बोरी

तलाक देने को राजी नहीं थी पत्नी, तो पति ने कर डाला ये घिनौना काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -