Share:
तलाक देने को राजी नहीं थी पत्नी, तो पति ने कर डाला ये घिनौना काम
तलाक देने को राजी नहीं थी पत्नी, तो पति ने कर डाला ये घिनौना काम

पटना: बिहार के भोजपुर जिले में पति पत्नी के संबंधों को तार-तार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी से तलाक लेने के लिए उसकी अश्लील तस्वीरें खींचकर इंटरनेट पर वायरल कर दी. घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को अरेस्ट कर लिया. पुलिस ने उस मोबाइल फोन को भी जब्त कर लिया है, जिससे आरोपी इस घटना को अंजाम दे रहा था. गिरफ्तार किया गया आरोपी पति कोईलवर थाना क्षेत्र के सोनबिला कॉलोनी वार्ड नम्बर-9 मुहल्ला का रहने वाला सरफराज उर्फ गुड्डू है. जो जमीन खरीद-बिक्री का काम करता है. वहीं इसे लेकर पीड़ित महिला के भाई ने नवादा थाना में FIR दर्ज कराई है.

बताया जा रहा है कि आरा के नवादा थाना इलाके की एक युवती का निकाह तीन वर्ष पूर्व 22 अक्टूबर 2019 को कोईवलर निवासी मोहम्मद सरफराज उर्फ गुड्डू के साथ हुआ था. निकाह के कुछ दिन बाद तक सबकुछ ठीक चल रहा था. इसके बाद अचानक आरोपी सरफराज उर्फ गुड्डू अपनी पत्नी पर तलाक लेने का दबाव डालने लगा और उसे प्रताड़ित करने लगा. जब पत्नी इस बात पर तैयार नहीं हुई तो आरोपी पति पत्नी की अश्लील तस्वीरें खींचकर इंटरनेट पर वायरल करने लगा. जब इस बात का पता पत्नी को लगा तो उसके होश उड़ गए और उसने पूरी बात अपने मायके वालों को बताई. 

जिसके बाद पीड़िता के भाई ने आरा के नवादा थाने में सरफराज उर्फ गुड्डू के विरुद्ध FIR दर्ज कराई. पीड़ित महिला के भाई का आरोप है कि सरफराज उसकी बहन को तंग करता है और तलाक लेने के लिए दबाव डालता है. उसने यह भी धमकी दी थी कि उसके पास और भी अश्लील तस्वीरें हैं. इसलिए बहन को बोलो कि अदालत में जाकर उसे तलाक दे दे. शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को अरेस्ट कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है. 

दिनदहाड़े व्यक्ति की आँखों में मिर्ची पाउडर डालकर 2 करोड़ रुपए ले भागा बदमाश

आलम सिंह नाम बताकर हिन्दू लड़की संग बलात्कार करता रहा मुस्लिम युवक लेकिन एक दिन...

ओडिशा पुलिस ने राउरकेला में बाल तस्करी रैकेट में शामिल 7 लोगों को किया गया गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -