अपना राज बताकर रो पड़े अमन वर्मा
अपना राज बताकर रो पड़े अमन वर्मा
Share:

बिग बॉस के नए सीजन डबल ट्रबल में जैसे जैसे समय होता जा रहा है वैसे वैसे घर के सदस्यों के छुपे हुए राज खुलते जा रहे है. ऐसा ही एक राज खोला है टीवी के जाने माने अभिनेता अमन वर्मा ने. अमन ने अपनी जिंदगी से जुडी हुई एक ख़ास बात हाल ही में मंदाना से शेयर की. दरअसल जब मंदाना करीम ने अमन से पूछा की उन्हें अपनी जिंदगी में सबसे ज्यादा किस बात से अफ़सोस होता है तो अमन ने कहा, कि जब वे अपने करियर के अच्छे मुकाम पर थे, सब बाते उनके हिसाब से हो रही थी.

तब उन्हें किसी के निर्देश की आवश्यकता थी. लेकिन उस समय उनका साथ देने वाला कोई नहीं था. उन्होंने जो भी किया अपने दम पर किया. देखते ही देखते उनकी लाइफ तेजी से आगे बढ़ने लगी. और फिर वो इतनी ऊचाईयों पर थे. कि उन्हें अपने आप पर घमंड हो गया. अमन ने आगे बताया कि मेरा पहला सीरियस रिलेशनशिप मुंबई आने के बाद बना.

वो अपने इस पहले प्यार से शादी भी करना चाहते थे पर ऐसा नहीं हो सका. अगर वे ऐसा कर लेते तो आज उनकी जिंदगी और भी ज्यादा बेहतर होती. उन्होंने आगे कहा कि ऐसा नहीं है कि मेरी जिंदगी आज बेहतर नहीं है. लेकिन ये और भी ज्यादा बेहतर हो सकती थी. हालाँकि उन्होंने इस बात को नहीं बताया कि वे किसके साथ रिलेशनशिप में थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -