अक्षय कुमार को सेल्फिश बोलते हुए प्रियंका के एक्स मैनेजर ने बक दी गाली, कहा-
अक्षय कुमार को सेल्फिश बोलते हुए प्रियंका के एक्स मैनेजर ने बक दी गाली, कहा- "च *** या जैसे दिन भर पैसा-पैसा...."
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनास बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस है। इन दोनों ही स्टार्स को स्लिवर स्क्रीन पर देखना हर किसी को बेहद ही पसंद होता है। दोनों ने लगभग 5 मूवी में एक साथ काम किया है लेकिन तनाव तब पैदा हुआ जब प्रियंका के एक्स मैनेजर प्रकाश झा ने खिलाड़ी कुमार को लेकर हैरान कर देने वाला ट्वीट कर दिया। 

प्रियंका चोपड़ा के एक्स मैनेजर प्रकाश ने ट्वीट पर अक्षय कुमार को स्वार्थी इंसान भी कहा था। इतना ही नहीं उन्होंने सुपरस्टार को लालची इंसान का टैग देते हुए बोला था वे कभी भी किसी निर्माताओं की सहायता तक नहीं करते, जबकि इन्होंने ही मनोरंजन जगत में उनके करियर बनाने में काफी सहायता की है।

प्रकाश ने ट्वीट कर लिखा था- 'मैं फिलहाल 4 पेग डाउन हूं। इस कारण से मैं झूठ बिल्कुल नहीं बोलने वाला हूँ… मैं अपने करियर के इन 35 वर्षों में अब तक एक ही सबसे बड़ा सेल्फिश इंसान को देख चुका हूँ और वह कोई और नहीं बल्कि अक्षय कुमार है… अक्षय का एकमात्र आदर्श केवल पैसे कमाना चाहते है।' प्रकाश यहीं नहीं रुके  उन्होंने अक्षय कुमार को कई अपशब्द भी बोल डाले।

प्रकाश अक्षय कुमार के खिलाफ अपशब्द उपयोग करते हुए कहा-'वह एक नंबर का च *** या है जिसे केवल पैसे पैसे कमाने ही आता है… क्या वह मरने के उपरांत भी पैसे अपने साथ लेकर ऊपर जाने वाला है… हालांकि उन्हें तो निर्माताओं की हेल्प करना चाहिए, जिन्होंने खासकर उसके बुरे वक़्त  में उनका साथ दिया था।' हालांकि फिलहाल प्रियंका चोपड़ा के पूर्व मैनेजर प्रकाश ने इस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया है। 

अक्षय कुमार के अतिरिक्त प्रकाश  ने निर्माता प्रकाश नाडियाडवाला को भी ट्वीट के माध्यम से बहुत अपशब्द बोले। उन्होंने अपनी ट्वीट में प्रकाश नाडियाडवाला को बोला है की-'आईएसआई साजिद नाडियाडवाला अपने उस्तादों के माध्यम से  पूरे बॉलीवुड को नियंत्रित कर रहा है। इतना ही नहीं उसने यह भी लिखा कि माजिद मेनन का उपयोग करके साजिद नाडियावाला आईएसआई से धन लेने की समस्या से खुद को बाहर निकालने के लिए लड़कियों की आपूर्ति कर रहा है इसलिए  कृपया इस को ट्रैक करें।'

फैंस के लिए तोहफा लाये जुबिन नौटियाल, 4 गाने होंगे रिलीज

वीडियो शेयर कर ऋतिक रोशन को एक्स-वाइफ ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

पति के लिए कैटरीना ने बनाये परांठे, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -