फैंस के लिए तोहफा लाये जुबिन नौटियाल, 4 गाने होंगे रिलीज
फैंस के लिए तोहफा लाये जुबिन नौटियाल, 4 गाने होंगे रिलीज
Share:

जुबिन नौटियाल एक बेहतरीन गायक है इस बात में कोई शक नहीं है। हालाँकि काफी समय से उनका कोई गाना नहीं आया और इसी के चलते कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर #wewantjubin सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा था। जी दरअसल इस कैंपन के चलते लोग जुबिन नौटियाल से नए गाने की अनुरोध कर रहे थे। ऐसा इसलिए क्योंकि पिछले कुछ समय से उनके कोई गाने नही आए हैं और वह नजर भी नहीं आए हैं। अब इन सभी के बीच फैंस की इस ख्वाहिश को ध्यान में रखते हुए टी सीरीज ने जुबिन नौटियाल के साथ जनवरी महीने में #JubinsJan नामक कोलेबोरेशन की घोषणा की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि जुबिन का आखिरी गाना दिल गलती कर बैठा है जो सितंबर 2021में रिलीज़ किया गया था और इस गाने में उनके साथ मौनी रॉय नजर आई थीं। वहीं उसके बाद अब जुबिन ने अपने प्रसंशको और संगीत प्रेमियों को ध्यान में रखते हुए नयी घोषणा कर दी है। वह बीते कुछ समय से भूषण कुमार की टी सीरीज के साथ काम कर रहे थे और अब आज टी सीरीज ने नयी घोषणा कर दी है।

अब जुबिन द्वारा किए गए इस कोलेबोराशन #jubinjan में जनवरी महीने में बैक टू बैक चार गानों को रिलीज किया जाएगा और भारत के सबसे चहेते संगीतकार को सेलिब्रेट किया जाएगा। वाकई में यह दुनियाभर के उनके फैंस के लिए बड़ा तोहफा होने वाला है। आपको बता दें कि जुबिन नौटियाल के फैंस एक के बाद एक रिलीज होने वाले इन गानों का बेसब्री से इंतजार हैं और खबरों के मुताबिक जल्द ही इन गानों को भुषण कुमार की टी सीरीज द्वारा रिलीज किया जाएगा।

सोशल मीडिया पर छाये जुबिन नौटियाल, जानिए वजह

वीडियो शेयर कर ऋतिक रोशन को एक्स-वाइफ ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

पति के लिए कैटरीना ने बनाये परांठे, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -