कहाँ है अतीक अहमद के गैंग की 'गॉड मदर' शाइस्ता परवीन? पुलिस का तलाशी अभियान जारी
कहाँ है अतीक अहमद के गैंग की 'गॉड मदर' शाइस्ता परवीन? पुलिस का तलाशी अभियान जारी
Share:

लखनऊ: उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस एवं STF को अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन, बमबाज गुड्डू मुस्लिम के साथ ही शूटर साबिर एवं अरमान की तलाश है। इस बीच खुलासा हुआ है कि हत्याकांड में सम्मिलित शूटर साबिर साये की भांति अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी एवं पत्नी शाइस्ता परवीन के साथ प्रयागराज के कछार क्षेत्र में छिप रहा था। बीते 30 दिनों शूटर साबिर, आयशा नूरी, शाइस्ता परवीन से साथ है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, शूटर साबिर, आयशा नूरी, शाइस्ता परवीन प्रयागराज-कौशाम्बी के कछार के क्षेत्र में निरंतर लोकेशन बदल कर छिप रहे हैं। आयशा एवं शाइस्ता के साथ आधी दर्जन से अधिक महिलाएं भी है, जो बुर्का पहन कर आयशा एवं शाइस्ता के साथ रहती हैं। 

आयशा एवं शाइस्ता प्रतिदिन फोन और नंबर दोनों बदल रहे है। साबिर एवं शाइस्ता की तलाश में जुटी पुलिस टीम अब इनके मददगारों को तलाशने में जुटी है। खैर 50 हजार की इनामी शाइस्ता की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है मगर उसका कोई सुराग नहीं प्राप्त हो रहा। वही अब सवाल ये उठता है कि ऐसी कौन सी महफूज जगह पर शाइस्ता छिपी है? इसी सवाल के जवाब की तलाश में मंगलवार को पुलिस की टीम अतीक के गढ़ से लगभग 9 किलोमीटर दूर मारिया डीह भरहठा पहुंची। पुलिस को शक था कि शाइस्ता इसी गांव में कहीं अंडरग्राउंड है। एक-एक घर में सर्च ऑपरेशन चलाया गया मगर शाइस्ता का कोई सुराग नहीं प्राप्त हुआ। वही शाइस्ता की तलाश में 4 प्रदेशों में उत्तर प्रदेश की पुलिस छापेमारी कर रही है। उत्तर प्रदेश के कौशांबी, ग्रेटर नोएडा एवं मेरठ, दिल्ली के ओखला, महाराष्ट्र के मुम्बई एवं पश्चिम बंगाल के कुछ ठिकानों पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने छापा मारा है। यही नहीं 20 से अधिक ऐसे लोगों को चिन्हित किया गया, जिन पर शक है कि उन्होंने शाइस्ता को छिपने में सहायता की है।

वही इनमें एक बड़ा बिल्डर भी है तथा एक महिला डॉक्टर। बनारस में रहने वाले अतीक के बहनोई से भी पुलिस ने पूछताछ की है। शाइस्ता पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम रखा है। बताया जाता कि अतीक के जेल जाने के पश्चात् से शाइस्ता ही गैंग की कमान संभाल रही थी। अतीक के IS 227 गैंग में शाइस्ता को कोड वर्ड में गॉडमदर कहकर बुलाया जाता था। आरोप है कि उमेश पाल मर्डरकेस में शाइस्ता ने सूत्रधार का किरदार निभाया। सभी शूटरों को पैसे देने से लेकर मोबाइल और सिम उपलब्ध कराने तक। चूंकि अतीक, अशरफ एवं असद का सफाया हो चुका है इसलिए अब शाइस्ता ही वो कड़ी है जो अतीक आपराधिक नेटवर्क की खबर दे सकती है, इसीलिए पुलिस के लिए शाइस्ता का पकड़ा जाना आवश्यक है।

'इस्तेमाल के बाद जगदीश शेट्टार को बाहर कर देगी कांग्रेस': CM बोम्मई

नौकरियों में 100 प्रतिशत आरक्षण की मांग के साथ सड़कों पर उतरे युवा, किया राज्यव्यापी बंद का ऐलान

कूनो से निकलकर बाघों के इलाके में जा पहुंचा चीता और फिर जो हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -