आज कल कहाँ है राजेश खन्ना की छोटी बेटी, इन फिल्मों में आ चुकी है नजर
आज कल कहाँ है राजेश खन्ना की छोटी बेटी, इन फिल्मों में आ चुकी है नजर
Share:

मनोरंजन जगत में प्रतिदिन हजारों लोग कलाकार बनने का सपना लेकर एंट्री लेते हैं. इनमें से कुछ का सपना सच होता है. वहीं कुछ अधूरे सपने के साथ इंडस्ट्री छोड़ देते हैं. इन्हीं कुछ सितारों में से एक रिंकी खन्ना भी हैं. रिंकी राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की छोटी बेटी हैं, जिन्होंने 1999 में 'प्‍यार में कभी कभी' से बॉलीवुड डेब्‍यू किया था. बेहतरीन बॉलीवुड डेब्यू करने के पश्चात् आज वो इंडस्ट्री से दूर हैं. 

राजेश खन्ना और डिंपल दोनों ही इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं. डिंपल आज भी फिल्मों में एक्टिव हैं तथा अच्छे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. डिंपल की तरह उनकी छोटी बेटी रिंकी से भी कमाल करने की उम्मीद की जा रही थी. पर ऐसा नहीं हुआ. 'प्‍यार में कभी कभी' से डेब्यू करने वाली रिंकी ने अपने अभिनय करियर में केवल 9 फ़िल्में की. 5 वर्षों में रिंकी को 9 बार पर्दे पर चमकने का अवसर प्राप्त हुआ. लेकिन हर बार वो दर्शकों को सिनेमाहाल तक खींच लाने में असफल हुईं. रिंकी अंतिम बार 2004 में फिल्‍म 'चमेली' में दिखाई दी थीं. बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों के कारण उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली. 2003 में वो बिजनेसमैन समीर सारण संग शादी के बंधन में बंधीं तथा पर्सनल लाइफ में सेटल हो गईं. बिजनेसमैन से शादी के बाद उन्होंने भारत छोड़ दिया तथा वो UK शिफ्ट हो गईं. शादी के बाद उनके दो बच्चे हुए हैं. रिंकी एक बेटी और एक बेटे की मां हैं. 

शादी के बाद रिंकी ने ग्लैमर वर्ल्ड से दूर अपने परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं. वो परिवार से मिलने के लिए मुंबई आती रहती हैं. कुछ माहों पहले अक्षय-ट्विंकल के बेटे आरव के साथ रिंकी की बेटी नौमिका की फोटोज वायरल हुई थीं. ट्विंकल भी छोटी बहन के साथ अकसर इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करती रहती हैं. दोनों बहनों को कई अवसरों पर साथ देखा गया है.

रिलीज हुआ गदर 2 का धमाकेदार ट्रेलर, हैंडपंप की जगह हथौड़ा चलाते आए नजर

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का एक कॉमेडी स्टार:आगाह

विवेक अग्निहोत्री ने बयान ने मचाया बवाल, बोले- 'मैं भी रहा नक्सली...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -