इस फिल्म में एक्टिंग करते-करते सच में रोने लगे थे वरुण धवन

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि इस समय देश में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन जारी है. वहीँ तमाम स्टार्स दूसरे लोगों की ही तरह अपने-अपने घरों में बंद हैं ताकि, वह इसका शिकार ना हो और यह वायरस ना फैले. इसी लिस्ट में शामिल हैं बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन. बीते दिनों ही वरुण अपने फैंस से जुड़ने के लिए लाइव चैट पर आए. वहां उन्होंने अपने फैंस के साथ खुद से जुड़ी कई कहानियां शेयर कीं. इस दौरान उन्होंने अपने अब तक के करियर के सबसे इमोशनल सीन के बारे में भी जानकारी दी.

 

जी दरअसल इस दौरान फैन के सवाल करने पर एक्टर ने बताया कि, ''शूजित सरकार की फिल्म 'अक्टूबर' का सीन करते-करते वह काफी इमोशनल हो गए थे. इसको करते हुए वह असल में रोने लगे थे और शूटिंग बंद होने के बाद भी वह काफी देर तक रोते रहे.'' जी हाँ, फैन ने सवाल शूजित सरकार से किया था, लेकिन उन्होंने कहा कि, ''जब सवाल उनसे जुड़ा हुआ है तो जवाब भी वही देंगे.''

वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि वरुण धवन और बनीता संधू स्टारर रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'अक्टूबर' साल 2018 में रिलीज हुई थी. वहीँ इस फिल्म में वरुण धवन और बनीता संधू दोनों की एक्टिंग को खूब तारीफ मिली थी लेकिन फिल्म हिट नहीं हो पाई. काम के बारे में बात करें तो वरुण धवन की आने वाली फिल्मों में सारा अली खान संग 'कुली नंबर 1' की रीमेक है.

रिलीज हुआ एडल्ट स्टार मिया माल्कोवा की फिल्म का टीजर

घरेलू हिंसा से पीड़ित महिलाओं के लिए आगे आईं कैटरीना कैफ

फ्लॉप होकर भी माधुरी ने 'हम आपके हैं कौन' के लिए ली थी सलमान से ज्यादा फीस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -