जब किसिंग सीन शूट करते समय अपने होश खो बैठी ये मशहूर एक्ट्रेस, कट बोलने के बावजूद नहीं रुकीं और फिर...
जब किसिंग सीन शूट करते समय अपने होश खो बैठी ये मशहूर एक्ट्रेस, कट बोलने के बावजूद नहीं रुकीं और फिर...
Share:

फिल्मों के शूट के चलते अक्सर ही ऐसे कुछ वाकये हो जाते हैं, जहां सितारें अपना होश खो बैठते हैं तथा कुछ ऐसा कर जाते हैं, जो बाद में किस्से बन जाते हैं। अजहर फिल्म की शूटिंग के चलते नरगिस फाखरी ने भी कुछ ऐसा ही कर डाला था। इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। अजहर में नरगिस इमरान हाशमी के साथ काम कर रही थीं। फिल्म में दोनों के कई इंटीमेट सीन्स थे। 

वही एक किसिंग सीन को शूट करने के चलते नरगिस अपने होश ही खो बैठी थीं। उन्होंने इमरान हाशमी संग लिपलॉक किया था। मगर निर्देशक के कट बोलने के बाद भी नरगिस ने इमरान को छोड़ा ही नहीं और किस करती रही थीं। पहले तो नरगिस इमरान के गले लगकर उन्हें गालों पर किस करने का अभिनय करती हैं, फिर उन्हें लिप किस दे डालती हैं। 

वही ये वीडियो देख नेटिजेन्स बहुत नाराज हो रहे हैं। लोग नरगिस को जमकर ट्रोल कर कह रहे हैं कि यदि यही इमरान ने किया होता तो बवाल मच जाता। पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक अजहर में नरगिस फाखरी संगीता बिजलानी की भूमिका निभाई थी। फिल्म 2016 में आई थी। हाल ही में नरगिस अनुपम खेर की फिल्म शिव शास्त्री बलबोआ में दिखाई दी थी। जल्द ही अमावस फिल्म आने वाली है।

रिलीज हुआ 'जवान' का नया गाना, जमकर नाचते नजर आए शाहरुख खान

वहीदा रहमान एक खूबसूरत और सदाबहार अभिनेत्री

फरीदा जलाल, एक शानदार अदाकारा और उनका फिल्मी सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -