रिलीज हुआ 'जवान' का नया गाना, जमकर नाचते नजर आए शाहरुख खान
रिलीज हुआ 'जवान' का नया गाना, जमकर नाचते नजर आए शाहरुख खान
Share:

बॉलीवुड की चर्चित फिल्म 'पठान' के पश्चात् शाहरुख की फिल्म 'जवान' को लेकर प्रशंसकों के बीच जबरदस्त क्रेज है। वही इस बज को बरकरार रखते हुए निर्माताओं ने जवान फिल्म का पहला गाना 'जिंदा बंदा' रिलीज किया। गाने में शाहरुख के डायलॉग, जबरदस्त लुक और जानदार डांस ने प्रशंसकों के दिलों में खलबली मचा दी है। गाने को रिलीज हुए महज घंटाभर ही हुआ है, और ये लाखों में व्यूज का आंकड़ा पार कर चुका है। 

गाने में शाहरुख IPS जवान बने दिखाई दे रहे हैं। सेटअप पूरा जेल का बनाया गया है, जहां वो फीमेल कैदियों के बीच नाचते-थिरकते दिखाई दे रहे हैं। इस गाने में साउथ स्टार प्रयामणि और बॉलीवुड अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा की एंट्री होती नजर आ रही हैं। कैदी बनीं दोनों अभिनेत्री शाहरुख के साथ ताल से ताल मिला कर ठुमके लगा रही हैं। 

ट्रेलर में जहां शाहरुख का गंजा लुक देखकर प्रशंसक उत्साहित हो गए थे। वहीं इस गाने में उन्हें पुलिसवाले की भूमिका में देख लोगों की क्यूरोसिटी हाई लेवल पर पहुंच गई है। 'जिंदा बंदा' एक सेलिब्रेटरी ट्रैक है, ज‍िसे अनिरुद्ध रविचंदर ने कम्‍पोज किया है। गाने को शोबी ने कोरियोग्राफ किया है। इरशाद कामिल के लीरिक्स के साथ 'जिंदा बंदा' दिलों में बस जाने वाली ट्रैक साबित हो रही है। कम्‍पोजर अनिरुद्ध ने ही इस डांस नंबर को अपनी आवाज भी दी है। शाहरुख खान ने ट्विटर पर गाने का लिंक साझा करते हुए इसके लीरिक्‍स भी साझा किए हैं। 

वहीदा रहमान एक खूबसूरत और सदाबहार अभिनेत्री

फरीदा जलाल, एक शानदार अदाकारा और उनका फिल्मी सफर

1960 से 1970 के दशक की कुछ फ्लॉप फिल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -