जब नागिन ने लिया प्रतिशोध
जब नागिन ने लिया प्रतिशोध
Share:

कानपुर : फिल्मो में नागिन द्वारा बदला लेने के दृश्य आपने देखें होंगे. लेकिन जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं वह फ़िल्मी नहीं, बल्कि हक़ीक़त है. कानपुर के पास एक गांव में नाग को मारे जाने पर नागिन द्वारा बदला लिए जाने का मामला सामने आया है. गांव वाले इस घटना को सच बता रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार कानपुर के चौबेपुर इलाके में स्थित किशनपुर गांव में एक नागिन ने अपने नाग की मौत का बदला लेने के बाद नागिन ने भी अपनी जान दे दी. दरअसल हुआ यूँ कि गांव के व्यक्ति के अनुसार गांव में रहने वाले सुरेश के घर पर गुरुवार को नाग निकला. जिसे देखकर घर वाले डर गए और सुरेश ने परिवार वालों को बचाने के लिए नाग को पीट-पीटकर मार डाला. लेकिन उसे यह पता नहीं था कि नाग के साथ नागिन भी थी जिसने यह सब देख लिया था.

आपको जानकर अचरज होगा कि नाग को मारे जाने के बाद अगले ही दिन जब सुरेश की पत्नी उमा घर में झाड़ू निकाल रही थी तभी नागिन ने उसे डंस लिया. घर वाले जहर उतारने के लिए बाबा को ले आए. जब बाबा को जहर उतारने में सफलता नहीं मिली उसके बाद उमा को अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसकी मौत हो गई. इसके बाद सुरेश ने संपेरे को बुलाकर नागिन को पकड़वा दिया. लेकिन पकड़े जाते ही नागिन ने भी अपनी जान दे दी. यह कहानी नहीं हक़ीक़त है जिसकी गांव वाले पुष्टि कर रहे हैं.

यह भी देखें

कानपुर में अवैध पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्फोट

कानपुर में मोहर्रम जुलूस के दौरान पथराव और आगजनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -