पुलिस ने चेकिंग के दौरान कार रोकी तो भड़के विधायक, कहा सरकार बनते ही छोड़ूंगा नहीं
पुलिस ने चेकिंग के दौरान कार रोकी तो भड़के विधायक, कहा सरकार बनते ही छोड़ूंगा नहीं
Share:

छतरपुर। कांग्रेस विधायक आलोक चतुर्वेदी की लग्जरी कार को बुधवार की देर शाम शहर के ओरछा रोड थाने की पुलिस ने चेकिंग प्वाइंट पर रोका तो हंगामा हो गया। दरअसल विधायक ने पुलिसकर्मियों को फटकार लगाने हुए कहा कि चार महीने के बाद कांग्रेस सरकार आएगी मैं एक भी वसूली करने वालों को छोड़ूंगा नहीं। पुलिस द्वारा कार रोकी जाने के बाद विधायक आलोक चतुर्वेदी गाड़ी से उतरे और पहले पुलिसकर्मियों से चेकिंग करने का कारण पूछा और इसके बाद उन्हें जमकर फटकार लगाई।

विधायक ने कहा कि पुलिस प्रशासन के द्वारा इस समय जिले में खुली वसूली चल रही है। हमारी सरकार चार महीने के बाद आएगी तो मैं एक भी वसूली करने वालों को छोड़ूंगा नहीं, उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। यह पहली घटना नहीं है दूसरी बार इस तरह की हरकत की गई है। विधायक आलोक चतुर्वेदी ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए आरोप लगाया है कि ये भाजपा सरकार है लगातार वसूली का राज चल रहा है। 

कल अचानक जब में उस तरफ से निकला तो मैंने देखा कि वहां छोटे-छोटे बच्चे महिलाएं और आम आदमी भीषण उमस के इस मौसम में वाहन चेकिंग को लेकर दूर-दूर खड़े थे। जब मैंने वहां पूछा तो बताया कि यह वाहन चेकिंग अभियान में कोर्ट के आदेश पर हेलमेट चेकिंग कर रहे हैं। विधायक ने कहा कि कोर्ट के आदेश का जिस तरह से पालन होना चाहिए वो पालन नहीं हो रहा है। आप शहर के बाहर चेकिंग करेंगे तो ये तो साफ-साफ वसूली है। इस मामले पर पुलिस का पक्ष जानने के लिए फोन किया लेकिन एसपी ने फोन रिसीव नहीं किया।

MP में बिजली गिरने से 5 लोगों की हुई दर्दनाक मौत, फैली दहशत

चाची के घर से पैसे चोरी कर भतीजी ने लिया महंगा फ़ोन

IRCTC शिव भक्तों को श्रावण माह में करवाएगा 7 ज्योतिर्लिंग के दर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -