चाची के घर से पैसे चोरी कर भतीजी ने लिया महंगा फ़ोन
चाची के घर से पैसे चोरी कर भतीजी ने लिया महंगा फ़ोन
Share:

इंदौर। शहर के परदेशीपुरा में आर्टिफिशियल ज्वेलरी का काम करने वाली एक महिला ने अपने घर में चोरी की शिकायत की। मामले में उसने अपनी ही भतीजी पर शंका जाहिर की। इस मामले में पुलिस ने तफ्तीश की तो पता चला कि भतीजी और उसकी सहेली ने सराफा में ज्वेलरी बेचकर महंगे मोबाइल ले लिए थे। वारदात के बाद से दोनों की लाइफ स्टाइल भी काफी लग्जरी हो गई थी। इसे देखकर महिला को शक हुआ था। पुलिस इस मामले में सराफा के कारोबारियों से ज्वेलरी जब्त करने का प्रयास कर रही है।

पुलिस के मुताबिक कीर्ति राठौर निवासी नंदा नगर की शिकायत पर उसकी भतीजी प्राची गौड के खिलाफ चोरी के मामले में केस दर्ज किया गया है। कीर्ति ने अपनी शिकायत में बताया कि वह आर्टिफिशियल ज्वेलरी बेचने का काम करती है। उसके पति फर्नीचर का काम करते हैं। 4 जून की सुबह दंपती अपने-अपने काम पर गए थे। दोनों शाम को वापस आए।

7 जून की सुबह पति प्रवीण ने बैंक से 2 हजार के नोट बदलवाने के लिए अलमारी खोली तो उसमें रुपए और ज्वेलरी गायब थे। जिसके बाद उन्होंने पत्नी कीर्ति से पूछताछ की। दोनों ने सामने रहने वाले पड़ोसी के यहां के कैमरे के फुटेज देखे। जिसमें कीर्ति की भतीजी प्राची घर का लॉक खोल कर अंदर जाती हुई दिखाई दी। प्राची ने घर से दो लाख रुपए के जेवर और डेढ़ लाख कैश पर हाथ साफ कर दिया था।​ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू करा दी है

इंदौर: 63 वर्षीय पत्नी को तीन तलाक़ देकर घर से निकाला, आरोपी शौहर पर केस दर्ज

सोशल मीडिया पर युवती बनी लवजिहाद का शिकार

MP में युवकों को मल खिलाने वाले आरोपियों के मकान पर चला बुलडोजर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -