इकलौते बेटे की मौत हो गई तो माँ-बाप ने भी ख़त्म कर ली जीवनलीला
इकलौते बेटे की मौत हो गई तो माँ-बाप ने भी ख़त्म कर ली जीवनलीला
Share:

कोयंबटूर: तमिलनाडु के कोयंबटूर में एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है। यहाँ सड़क दुर्घटना में इकलौते बेटे की मौत का सदमा माता-पिता सहन नहीं कर पाए तथा उन्होंने खुदखुशी कर ली। आत्महत्या करने वाले दंपत्ति की पहचान 46 वर्ष के संजीव शंकर तथा उनकी पत्नी 45 वर्ष की नंदिनी के तौर पर हुई है। संजीव शंकर पेशे से कारोबारी थे। बता दें कि बीते महीने एक हादसे में इस दंपति ने अपने इकलौते बेटे 22 वर्षीय रवि कृष्ण को खो दिया था। तत्पश्चात, वो बेहद दुखी रहते थे।

कॉलेज के छात्र रवि कृष्ण अपने मित्रों के साथ ओणम मनाने के लिए एक रिसॉर्ट में गए थे। अगली सुबह कोयंबटूर लौटते वक़्त उनकी कार दुर्घटना का शिकार हो गई। रवि कृष्ण का कार पर से नियंत्रण खो गया तथा वो कार समेत कुएं में गिर गए थे। दुर्घटना में रवि कृष्णन सहित 3 व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई थी। वही बेटे की मौत के बाद से संजीव शंकर एवं नंदिनी गहरे दुख में थे। 18 अक्टूबर को बेटे की मौत का गम नहीं सह पाने की वजह से पति-पत्नी निराश हो गए तथा उन्होंने खुदखुशी करने का निर्णय लिया।

मिल रही खबर के अनुसार, 18 अक्टूबर को घर में अकेले रहे संजीव शंकर और नंदिनी ने जहर पीकर खुदखुशी करने का प्रयास किया। जब नंदिनी के भाई ने दंपति से फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया, तो फोन नहीं उठा। उन्हें शक हुआ और तुरंत दंपति के घर जाकर उनका पता लगाया। नंदिनी के भाई ने दोनों को बेहोशी की हालत में पाया। तत्पश्चात, उसने पड़ोसियों की सहायता से दोनों को कोयंबटूर के सरकारी चिकित्सालय में भर्ती कराया। दंपति को उपचार के लिए ICU में भर्ती कराया गया, मगर बृहस्पतिवार की दोपहर को महिला और रात को संजीव शंकर की मौत हो गई।

5वीं के छात्र को शिक्षक ने कूड़ेदान में किया बंद, बहन ने आकर खोला ढक्‍कन तो रह गई दंग

T20 वर्ल्ड कप: सुपर 12 में पहुंची ज़िम्बाब्वे, क्वालीफ़ायर मुकाबले में स्कॉटलैंड को धोया

दिवाली: राजस्थान में पटाखों को लेकर दिशानिर्देश जारी, जानिए क्या है नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -