5वीं के छात्र को शिक्षक ने कूड़ेदान में किया बंद, बहन ने आकर खोला ढक्‍कन तो रह गई दंग
5वीं के छात्र को शिक्षक ने कूड़ेदान में किया बंद, बहन ने आकर खोला ढक्‍कन तो रह गई दंग
Share:

विशाखापट्टनम: आंध्रप्रदेश के अंतरवेदी पालम जिला परिषद हाई स्कूल से एक हैरान कर देने घटना सामने आई है। यहां एक अध्यापक ने 5वीं कक्षा के छात्र को कूड़ेदान में बैठने के लिए विवश किया। बच्‍चा 45 मिनट तक कूड़ेदान में बंद रहा। अपराधी अध्यापक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

मामला अंबेडकर कोनसीमा जिले के सखिनेतिपल्ली मंडल के स्‍कूल का है। यहां एक अध्यापक छात्र की किसी गलती से इस कदर नाराज़ हो गए कि उसे कूड़े की टोकरी के भीतर बैठा दिया। बृहस्पतिवार को 5वीं कक्षा के गेद्दाम राजामौली नाम के एक छात्र को विद्यालय के कूड़े की टोकरी में बैठने के लिए विवश किया गया। 

वही अध्यापक ने सजा के तौर पर छात्र को तकरीबन 45 मिनट के लिए कूड़ेदान में बंद रख। पीड़ित छात्र ने कहा कक्षा में किसी और की गलती के लिए उसे अपराधी ठहराया गया तथा कूड़ेदान में डाल दिया गया। उसकी बहन ने आकर जब ढ़क्‍कन खोला तो छात्र फूट-फूट कर रोने लगा। छात्र संघ नेताओं ने YCP नेता सहदेव के साथ अध्यापक एल्विन बाबा के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने मांग की कि अध्यापक को ड्यूटी से हटाया जाए तथा एससी-एसटी अत्याचार का मुकदमा दर्ज किया जाए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अध्यापक बाबा को हिरासत में ले लिया है। आगे की तहकीकात अभी जारी है।

दिवाली: राजस्थान में पटाखों को लेकर दिशानिर्देश जारी, जानिए क्या है नियम

जेल में ही मनेगी संजय राउत की दिवाली, जमानत पर अब 2 नवंबर को होगी सुनवाई

मध्यप्रदेश को मिला राष्ट्रीय उत्कृष्टता पुरस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -