सोशल मीडिया पर उड़ी करण और तेजस्वी के ब्रेकअप की ख़बरें तो राजीव अदातिया ने कर दिया ये काम
सोशल मीडिया पर उड़ी करण और तेजस्वी के ब्रेकअप की ख़बरें तो राजीव अदातिया ने कर दिया ये काम
Share:

अभिनेता करण कुंद्रा और अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश टीवी इंडस्ट्री के पावरफुल कपल में से एक कहे जाते है, जो अपनी खूबसूरत केमिस्ट्री से लाखों लोगों को इंस्पायर भी कर रहे है। तेजस्वी और करण एक दूसरे पर प्यार लुटाने का एक भी अवसर नहीं छोड़ते। लेकिन होली के खास अवसर पर सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा देखने के लिए मिल गया है जिससे फैंस ने मान लिया था कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। करण ने ट्विटर पर एक शायरी साझा  की, इसके उपरांत उनकी और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के ब्रेकअप की ख़बरें भी उड़ने लगी है। इसी बीच अब राजीव अदातिया ने सोशल मीडिया पर एक फोटो साझा की है और इसे देखकर #Tejran के फैंस को राहत मिली है।

राजीव अदातिया ने कपल संग शेयर की फोटो: खबरों का कहना है कि राजीव अदातिया बिग बॉस 15 में दिखाई दिए थे और TV जगत में कई कलाकार उनके दोस्त हैं। उन्होंने होली पार्टी  के उपरांत अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर तेजस्वी और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ एक तस्वीर शेयर की, इसमें वह दोनों के साथ बहुत खुश दिखाई दे रहे है। तस्वीर में राजीव गुजराती डिश थेपला पकडे़ खड़े हैं। इस फोटो में तेजस्वी और करण के चेहरे पर भी एक लंबी स्माइल है और दोनों को देखकर बिल्कुल भी नहीं लग रहा है कि उनके मध्य कोई परेशानी है। इस फोटो पर कपल के फैंस खूब कमेंट भी करने में लगे हुए है। एक यूजर ने लिखा, 'तेजू और केके खुश रहें और हमेशा साथ रहें।' वहीं, एक फैन ने राजीव से कहा, 'ये अच्छा काम किया आपने।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajiv Adatia (@rajivadatia)

करण ने लिखी थी यह बात: बता दें कि करण कुंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से शायरी में लिखा था, 'ना तेरी शान कम होती, न रुतबा घटा होता। जो घमंड में कहा, बस वही हंस कर बोला होता।' करण कुंद्रा की इस पोस्ट को लेकर लोगों ने अपना दिमाग दौड़ाना शुरू कर डाला है। कई यूजर्स ने तो अभिनेता  को बातें सुलझाने तक की सलाह दी। खबरों का कहना है कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं लेकिन दोनों की लव स्टोरी बिग बॉस 15 में आकर शुरू हुई। इस शो में दोनों करीब आए और बीते दिनों तक कपल के विवाह की खबरें भी सामने आने लगी है।

19 साल बाद पति से अलग हुई भाभीजी...कहा- बेटी से मिलने आते रहेंगे पिता

LOCK UPP 2 में होगी एक्स-विनर की एंट्री...कंटेस्टेंट की लेंगे कड़ी परीक्षा

सौंदर्या शर्मा चढ़ा ऐसा रंग...ढोल पर चढ़कर बैठी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -