LOCK UPP 2 में होगी एक्स-विनर की एंट्री...कंटेस्टेंट की लेंगे कड़ी परीक्षा
LOCK UPP 2 में होगी एक्स-विनर की एंट्री...कंटेस्टेंट की लेंगे कड़ी परीक्षा
Share:

टीवी की क्वीन एकता कपूर अपने रियलिटी शो लॉकअप के सीजन 2 को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। एकता इस रियलिटी शो की खूब तैयारियां करती हुई दिखाई दे रही है ताकि लॉकअप 2 (Lock Upp 2) को ग्रैंड बना सके। इसके लिए अब तक कई बड़े स्टार्स को अप्रोच किया गया है और कुछ इस शो में आने के लिए तैयार भी हो चुके है। वहीं, अब इस रियलिटी शो में धमाका मचाने के लिए मुनव्वर फारुकी भी दिखाई देने वाले है, जो लॉकअप सीजन 1 के विनर रह चुके है। दावा है कि एकता कपूर ने अपने इस रियलिटी शो के लिए मुनव्वर को अप्रोच किया है लेकिन वह बतौर कंटेस्टेंट इस शो में दिखाई नहीं देने वाले है।

मुनव्वर फारुकी की होगी धांसू एंट्री!: खबरों का कहना है कि मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) स्टैंडअप कॉमेडियन हैं, जो लॉकअप में आने के बाद और भी अधिक फेमस हो चुके है। वह कई स्टार पार्टीज में दिखाई देते है। दावा है कि वह खतरों के खिलाड़ी 13 में भी दिखाई दे सकते है। लेकिन इसी दौरान लॉकअप 2 से जुड़ी एक बड़ी खबर भी सुनने के लिए मिली है। दावा है कि शो के मेकर्स ने मुनव्वर फारुकी को अप्रोच किया है। मेकर्स उन्हें मेंटर बनाकर शो में लेकर आना चाहा रहे है। हालांकि, अब तक कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है। लेकिन लॉकअप के फैंस मुनव्वर फारुकी का नाम सुनकर एक्साइटेड हो चुके है।

 

इस टीवी चैनल पर आएगा लॉकअप 2: एकता कपूर के इस शो को एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) होस्ट करने वाली हैं और इस बार कंगना ओटीटी पर नहीं बल्कि TV पर अपने इस रियलिटी शो के माध्यम से दस्तक देने जा रही है। बीते बहुत वक़्त से एकता कपूर और चैनल्स के मध्य बातचीत चल रही थी और अब माना जा रहा है कि AMT के साथ एकता ने डील कर ली है। दावा है कि यह रियलिटी शो एमटीवी चैनल पर ऑनएयर हो सकता है और इस बार शो में करण पटेल, दिव्या अग्रवाल, आसिम रियाज, उमर रियाज, राखी सावंत, उर्फी जावेद, अली गोनी, पारस छाबड़ा जैसे बड़े कलाकार दिखाई दे सकते है।

सौंदर्या शर्मा चढ़ा ऐसा रंग...ढोल पर चढ़कर बैठी एक्ट्रेस

पति के जेल जाते है बदले राखी के नसीब, एक्ट्रेस ने खरीदा घर और ये चीज

क्या शादी के बाद एक्टिंग से दूरी बना लेंगी दलजीत कौर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -