19 साल बाद पति से अलग हुई भाभीजी...कहा- बेटी से मिलने आते रहेंगे पिता
19 साल बाद पति से अलग हुई भाभीजी...कहा- बेटी से मिलने आते रहेंगे पिता
Share:

टीवी सीरियल भाभी जी घर पर है में अंगूरी का किरदार अदा करने वाली अभिनेत्री शुभांगी अत्रे घर-घर में पहचान बना गई हैं। इस सीरियल में शुभांगी अत्रे के अभिनय को बहुतपसंद किया जाता है, जिससे वह सबको हंसाती रहती हैं। लेकिन अभिनेत्री की पर्सनल लाइफ में इन दिनों भूचाल आ गया है। शुभांगी और उनके पति पीयूष पूरे के मध्य सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है और अब इस बात को खुद शुभांगी ने भी कंफर्म कर दिया। शुभांगी अत्रे अपने पति पीयूष से अलग हो गई है। दोनों को अलग हुए भी लगभग एक वर्ष का वक़्त हो चुका है। इसका खुलासा एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट साक्षत्कार में किया है।

एक साल से पहले ही हुए अलग: खबरों का कहना है कि शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने मीडिया को एक इटंरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि वह और पीयूष अलग हो गैहै। दोनों ने इस रिश्ते में सब कुछ ठीक करने की बहुत प्रयास किया। लेकिन वह इसमें  कामयाब नहीं हो पाए। शुभांगी ने कहा कि यह अभी भी बहुत मुश्किल है। मेरे लिए मेरा परिवार पहले आता है और हम सभी यही चाहते हैं कि हमारा परिवार आसपास ही बना रहे। इस नुकसान को ठीक नहीं किया जा सकता है। जब इतने सालों वर्षों का रिश्ता टूटता है तो इंसान मासनिक और भावनात्मक रूप से भी प्रभावित हो जाता है। मुझे भी फर्क पड़ा है। लेकिन हमें यह कदम उठाना पड़ा। मेरा मानना है कि मुश्किल समय आपको सब कुछ सिखाता है।

 

बेटी से मिलते रहेंगे शुभांगी के एक्स हसबैंड:  अपनी बात को जारी रखते हुए शुभागी ने बताया कि उनकी बेटी अपने मां और पापा दोनों के प्यार की हकदार है और इसी वजह से हर रविवार पीयूष उससे मिलने आते हैं। अभिनेत्री का बोलना है कि वह नहीं चाहतीं कि उनकी बेटी पिता के प्यार के बिना ही रह जाए। बता दें कि शुभांगी ने पीयूष से वर्ष 2003 में अपने इंदौर में शादी की। पीयूष टीवी इंडस्ट्री से दूर डिजिटल मार्केटिंग के क्षेत्र में काम करते हैं।

सौंदर्या शर्मा चढ़ा ऐसा रंग...ढोल पर चढ़कर बैठी एक्ट्रेस

पति के जेल जाते है बदले राखी के नसीब, एक्ट्रेस ने खरीदा घर और ये चीज

क्या शादी के बाद एक्टिंग से दूरी बना लेंगी दलजीत कौर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -