माँ को दी गाली, तो बेटे ने पीट-पीटकर पिता को उतारा मौत के घाट
माँ को दी गाली, तो बेटे ने पीट-पीटकर पिता को उतारा मौत के घाट
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सराय रोहिल्ला इलाके में अपने पिता का क़त्ल करने के आरोप में 17 वर्षीय एक लड़के को अरेस्ट किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को जानकारी दी है कि इस संबंध में रविवार 4 सितंबर को IPC की धारा 302 के तहत हत्या का केस दर्ज किया गया था। पुलिस के मुताबिक, घटना 22 अगस्त को हुई जब आरोपी का पिता और रेलवे सुरक्षा विशेष बल (RPSF) कर्मी शराब के नशे में धुत्त होकर घर आया और अपनी पत्नी को गालियां देने लगा।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने बताया है कि नाबालिग लड़के ने जब पिता बंसी लाल (42) को रोकने की कोशिश की, तो उसने अपने बेटे को पीटा, जिससे पिता के के सिर में चोट आई। इसके बाद लड़के ने अपने पिता पर लकड़ी के बेलन से हमला किया। अधिकारी ने बताया है कि बंसी लाल को शाम चार बजे पहाड़गंज के उत्तर रेलवे अस्पताल ले जाया गया, जहां 15 मिनट बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मृतक के शरीर में 19 जख्म मिले हैं और पसलियों में भी फ्रैक्चर पाया गया है। अधिकारी ने कहा कि मौत का कारण इंट्रा सेरेब्रल क्षति और ज्यादा खून बहने के सदमे का संयुक्त प्रभाव था। पुलिस ने कहा कि रविवार को हत्या का केस दर्ज किया गया था और अगले दिन किशोर को हिरासत में ले लिया गया था, जबकि अपराध का हथियार जब्त कर लिया गया था। कलसी ने कहा कि मृतक शराब पीने का आदी था।  

जादू-टोने के शक में 3 महिलाओं की पीट-पीटकर हत्या, 8 आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली में 1200 करोड़ की ड्रग्स जब्त, दो अफगानी नागरिक गिरफ्तार

हत्या के आरोपी की पुलिस लेगी रिमांड, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -