क्या तुमने देखा जॉनी का 'प्राइवेट पार्ट'...वकील के बॉडीगार्ड से ऐसे प्रश्न ने एक्टर को कर दिया हैरान
क्या तुमने देखा जॉनी का 'प्राइवेट पार्ट'...वकील के बॉडीगार्ड से ऐसे प्रश्न ने एक्टर को कर दिया हैरान
Share:

पाइरेट्स ऑफ द करेबियन मूवी के अभिनेता जॉनी डेप (Johnny Depp) की पर्सनल लाइफ इन दिनों हॉलीवुड का सबसे चर्च‍ित विषय बन चुका है. जॉनी और उनकी एक्स-वाइफ एम्बर हर्ड (Amber Heard) के विरुद्ध कोर्ट में मानहानि मामले पर कोर्ट में ट्रायल अब भी जारी है, जिसमें कई अब तक दोनों पार्ट‍ियों के कई राज सार्वजन‍िक हो चुके हैं. कई अवसरों पर गंभीर खुलासों पर बहस हुई तो कई मौके फनी भी देखने के मिले है. इन्हीं में से एक मौका जॉनी के प्राइवेट पार्ट पर पूछे गए सवाल को लेकर रहा जिसे सुनने केन उपरांत जॉनी डेप समेत कोर्ट में मौजूद अन्य लोग हंस पड़े. 

कोर्ट ने ट्रायल के दौरान जॉनी के एजेंट, ड्राइवर, बॉडीगार्ड से कुछ ऐसे प्रश्न किए जिसपर किसी की भी हंसी छूट जाना स्वाभाविक है. बीते दिनों कोर्ट  में अभिनेता के बॉडीगार्ड को पूछा गया क‍ि क्या उन्होंने जॉनी को टॉयलेट करते देखा था. इस अजीब प्रश्न के उपरांत कोर्ट रूम में सभी हंसने लग गए. 

एक्टर के बॉडीगार्ड ने दिया ये जवाब: 23 वर्ष से जॉनी डेप के बॉडीगार्ड रहे Malcom Connolly से एंबर हर्ड के लॉयर ने वीड‍ियो लिंक के जर‍िए यह प्रश्न किया. यह प्रश्न जॉनी की मूवी पाइरेट्स ऑफ करेब‍ियन: डेड मैन टेल नो टेल्स, की शूट‍िंग के वक़्त से रिलेटेड था. Malcom से पूछा गया क‍ि क्या उन्होंने जॉनी को ऑस्ट्रेल‍िया स्थ‍ित उनके घर में यूरीनेट करते और उनका प्राइवेट पार्ट देख लिया था. इस सवाल पर Malcom ने बोला है कि उन्होंने घर के अंदर से आवाज सुनी थी और जॉनी को देखा था. 

सवाल सुनकर ऐसा था जॉनी डेप का रिएक्शन: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Malcom के इस जवाब से असतंष्ट एंबर के लॉयर ने उनसे दोबारा पूछा क‍ि क्या उन्हें जॉनी का प्राइवेट पार्ट दिखा था. इसपर उत्तर दिया Malcom ने 'ना' में उत्तर दिया. और बोला- 'अगर मैं मिस्टर डेप का प्राइवेट पार्ट देखता तो मुझे याद रहता.' यह प्रश्न और जवाब सुनकर जॉनी अपना चेहरा छुपाकर हंसने लग गए.  ख़बरों का कहना है कि, Malcom ने बोला है क‍ि जॉनी की एक्स-वाइफ एंबर इस रिश्ते का फायदा उठाना चाहती थी और वे ही सभी झगड़े की शुरुआत करती थीं.  

सब कुछ परफेक्ट होने के बाद भी विवादों में क्यों घिरी 365 डेज मूवी, सामने आई बड़ी वजह

Ukraine पहुंची एंजलीना, बच्चों से मिलने के बाद कही ये बात

क्या सच में भी प्रेग्नेंट है कॉर्टनी...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -