सब कुछ परफेक्ट होने के बाद भी विवादों में क्यों घिरी 365 डेज मूवी, सामने आई बड़ी वजह
सब कुछ परफेक्ट होने के बाद भी विवादों में क्यों घिरी 365 डेज मूवी, सामने आई बड़ी वजह
Share:

नेटफ्लिक्स (Netflix) की फिल्म 365 डेज (365 Days) तो हर किसी को आज भी याद होगी. इस मूवी में इटैलियन अभिनेता मिकेले मोरोने (Michele Morrone) को देखा भी देखा जा चुका है. अब इसका सीक्वल भी नेटफ्लिक्स पर आ चुका है. 27 अप्रैल को रिलीज हुई इस मूवी का नाम 365 डेज: दिस डे (365 Days: This Day) है और इस फिल्म ने ऐसा कुछ करके दिखा दिया है, जो पहले नहीं देखा गया.

फिल्म को मिली 0% रेटिंग: 365 डेज: दिस डे (365 Days: This Day) फिल्म को रॉटेन टमैटो वेबसाइट पर 0% रेटिंग्स हासिल हुई थी. यूं तो मूवी  के लिए सिर्फ 9 ही लोगों ने रिव्यू लिखे हैं. लेकिन ऐसा पहले कभी शायद ही देखने के लिए मिला हो कि किसी मूवी को इस वेबसाइट पर 0% रेटिंग भी प्राप्त हो. 

विवादों में घिरी थी पिछली फिल्म: 365 डेज: दिस डे, नेटफ्लिक्स मूवी 365 डेज का सीक्वल है. 2020 में आई इस मूवी ने अपनी कहानी की वजह से खूब सुर्खियां बटौर रही थी.  जिसकी वजह फिल्म के सेक्सी और स्टीमी सीन्स के साथ-साथ उसकी बेहद खराब और परेशान करने वाली कहानी भी कही गई. 365 डेज मूवी में सिसिली का डॉन मासीमो तोरिचेली, लौरा नाम की पोलिश लड़की को किडनैप कर लेता है. वो लौरा को अपने घर में बंदी बनाकर अपने पास ही रखता है. जिसके उपरांत मसीमो उसे अपने प्यार में पड़ने के लिए 365 दिन देता है. 

इस फिल्म पर रेप कल्चर को बढ़ावा देने और टॉक्सिक व्यवहार को रोमांटिक तरह से दिखाने का आरोप लगाया था. साथ ही मूवी की स्टॉकहोल्म सिंड्रोम की थीम को भी पसंद नहीं भी नहीं किया गया. क्रिटिक्स को यह मूवी पसंद नहीं आई थी. उसी तरह इसका सीक्वल भी क्रिटिक्स की नजरों में बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ. हालांकि, नेटफ्लिक्स के दर्शकों ने फिल्म 365 डेज को खूब जमकर देखा था. 

 

 

क्या सच में भी प्रेग्नेंट है कॉर्टनी...

प्रियंका चोपड़ा की फोटोज देख दीवाने हुए पति, कमेंट कर कही ये बात

कभी डिप्रेशन तो कभी जेल कई बुरे वक़्त से गुजर चुके है ड्वेन जॉनसन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -