Ukraine पहुंची एंजलीना, बच्चों से मिलने के बाद कही ये बात
Ukraine पहुंची एंजलीना, बच्चों से मिलने के बाद कही ये बात
Share:

यूनाइटेड नेशंस की गुडव‍िल अंबेसडर और हॉलीवुड स्टार एंजेल‍िना जोली इस वीकेंड यूक्रेन के शहर Lviv पहुंच गए है. उनके इस सरप्राइज विजिट से यूक्रेन के लोगों की आंखों में उम्मीद की किरण दिखाई दी है. एंजेल‍िना Lviv में बेघर लोगों, बच्चों और अप्रैल में Kramatorsk ट्रेन स्टेशन पर हुए हमले में घायल हुए लोगों से मिलते हुए स्पॉट हुई.  

रिपोर्ट के मुताब‍िक वर्ष 2011 से UNHCR स्पेशल एन्वॉय फॉर र‍िफ्यूजीज रहीं एंजेल‍िना ने यूक्रेन के लोगों में उम्मीद की एक और नई किरण जाग गई है. वे बोर्ड‍िंग स्कूल गईं जहां बच्चों से बातचीत की और उनके साथ फोटोज भी क्लिक की. एंजेल‍िना ने बच्चों से वापस आने का वादा भी कर लिया है. एंजेल‍िना को शहर के मेजर रेलवे स्टेशन पर किसी से हाथ मिलाते और बातें करते देखा गया. Lviv से एंजेल‍िना के कुछ वीड‍ियोज भी फेसबुक पर साझा कर दिए है. वे स्माइल करती और फैंस की तरफ हाथ हिलाते हुए उनका अभ‍िवादन भी करते हुए नज़र रहे है. 

यूक्रेन के सपोर्ट में खड़ी रहीं हैं एंजेल‍िना जोली: एंजेल‍िना जोली ने रूस और यूक्रेन के मध्य जंग की शुरुआत से ही मुखरता से अपनी बात रखनी शुरूकर चुके है. उन्होंने यूक्रेन का सपोर्ट करते हुए सोशल मीड‍िया पर कई सारे पोस्ट भी सजग किए है. फरवरी में एंजेल‍िना ने पोस्ट शेयर कर लिखा था- 'आप जैसे कईयों की तरह, मैं भी यूक्रेन के लोगों के लिए दुआ कर रही हूं.'  एंजेल‍िना ने पोस्ट में अपनी बात को जारी रखते कहा है कि- 'रिफ्यूजी कलीग्स के साथ मेरा फोकस, इस वक्त मेरा फोकस मेरे कलीग्स के साथ उन लोगों के अध‍िकारों की रक्षा करना है जो अपने घर से बेदखल हो गए हैं और आसपास के क्षेत्र में शरणार्थी बन गए हैं. हमने पहले ही हताहत और घर छोड़कर जा रहे लोगों की रिपोर्ट भी भेज दिया है.' एक्ट्रेस ने यूक्रेन के बॉर्डर क्षेत्र Moldova से भी वीड‍ियो शेयर कर यूक्रेन के लोगों की स्थ‍ित‍ि दिखाई भी नज़र आई है. 

क्या सच में भी प्रेग्नेंट है कॉर्टनी...

प्रियंका चोपड़ा की फोटोज देख दीवाने हुए पति, कमेंट कर कही ये बात

कभी डिप्रेशन तो कभी जेल कई बुरे वक़्त से गुजर चुके है ड्वेन जॉनसन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -