क्या सच में भी प्रेग्नेंट है कॉर्टनी...
क्या सच में भी प्रेग्नेंट है कॉर्टनी...
Share:

सोशलाइट कॉर्टनी कार्दशियन अपने बॉयफ्रेंड ट्रेव‍िस बार्कर के साथ इटली में रोमांट‍िक वेकेशन एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही है. अक्टूबर 2021 में ट्रेव‍िस संग सगाई रचाने के उपरांत दोनों ने हाल ही में लॉस वेगस में अन-ऑफ‍िश‍ियल वेड‍िंग भी कर ली है. अब कपल अपने 'हनीमून' के लिए इटली में क्वाल‍िटी टाइम स्पेंड कर रहा है. यहां से कॉटर्नी ने होटल रूम से कुछ फोटोज साझा  की है, जिसमें वे ब्रालेस शीयर ड्रेस में दिखाई दे रही है. 

कॉटर्नी ने लेक कोमो में अपने कमरे की झलक के साथ अपनी भी तस्वीर भी साझा कर दी है. इनमें कॉटर्नी ग्रीन कलर की बॉडी हग‍िंग ड्रेस पहनी हुई साफ़ नज़र आ रही है. इस ग्रीन ड्रेस में कॉटर्नी का फ‍िगर क्ल‍ियर-कट देखने के लिए मिल रहा है. उन्होंने इसके साथ न्यूड मेकअप और मेसी बन हेयरस्टाइल रखा है. 

क्या प्रेग्नेंट हैं कॉर्टनी कार्दशियन? : कॉटर्नी के इस ब्रालेस ड्रेस के अलावा लोग उनकी प्रेग्नेंसी का अनुमान लगा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'क्या सिर्फ मुझे ही उनका बेबी बंप नजर आ रहा है.' दूसरे ने लिखा- 'डेफ‍िनेटली प्रेग्नेंट'. एक अन्य यूजर ने लिखा- 'प्रेग्नेंट लग रही है.' और भी कई यूजर्स ने कॉटर्नी की प्रेग्नेंसी को लेकर कमैंट्स भी कर रहे है.  कॉटर्नी ने लेक कोमो होटल और लेक की तस्वीर भी साझा की है. ट्रेव‍िस संग उनका डेट नाइट, कॉफ़ी डेट और लेक कोमो जैसी खूबसूरत स्थान, कॉटर्नी के रोमांट‍िक गेट-अवे में रोमांस ऐड कर दिया है. कॉटर्नी और ट्रेव‍िस के इटली वेकेशन से कुछ तस्वीर पहले भी सामने आई थीं. दोनों की पूल फोटोज ने यूजर्स का अटेंशन छीना था. 

 

हॉस्पिटल से वायरल हुई मिथुन की तस्वीर, चिंता में पड़े फैंस

शादी की 42वीं सालगिरह मना रहे हेमा-धर्मेंद्र, एक्ट्रेस ने किया पति को विश

दिब्येंदु भट्टाचार्य ने शुरू की अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -