बच्चों के सामने हुई सरेआम पिटाई तो पिता ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

देहरादून: शादी पार्टी में झगड़े के बाद पड़ोस के दंपती ने शख्स की सबके सामने पिटाई कर दी। इसके बाद शख्स घर आ गया। आरोप है कि घर पहुंच कर अपराधियों ने फिर से शख्स के साथ मारपीट की जिससे दुखी होकर शख्स ने फांसी लगा ली। पुलिस मामले की तहकीकात में कर रही है।

वही ट्रांजिट कैम्प थाना इलाके के गंगापुर निवासी अयूब खान उर्फ बंटी शुक्रवार को पड़ोस में एक शादी कार्यक्रम में सम्मिलित होने गया था जहां स्थानीय दंपती से उसका कुछ झगड़ा हो गया। घर लौटा तो अपराधी दंपती ने घर में घुस कर सभी के सामने फिर मारपीट की। लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत करा दिया।

वही अपराधी दंपती मौके से फरार हो गए। कुछ देर पश्चात पत्नी उसे कमरे में बुलाने गई तो वह फंदे पर लटका हुआ मिला। परिवारवाले उसे फंदे से उतार कर हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। ट्रांजिट कैम्प थाना प्रभारी सुंदरम शर्मा ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शख्स के पिता मेराजुद्दीन का आरोप है कि बच्चों और परिवार वालों के सामने मारपीट से आहत होकर बेटे ने आत्महत्या की है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमाAर्टम रिपोर्ट आने के पश्चात् आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

भाई के घर जाकर जज की पत्नी ने की आत्महत्या! शव के पास मिले 3 सुसाइड नोट

अजय देवगन की इस फिल्म को देख युवक बना आरोपी, पुलिस ने चखाया मजा

हाई-वे पर धूं-धूं कर जलने लगी 170 यात्रियों वाली बस, 1 घंटे तक होते रहे धमाके

Most Popular

- Sponsored Advert -