भाई के घर जाकर जज की पत्नी ने की आत्महत्या! शव के पास मिले 3 सुसाइड नोट
भाई के घर जाकर जज की पत्नी ने की आत्महत्या! शव के पास मिले 3 सुसाइड नोट
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में आत्महत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जी दरअसल दिल्ली में एक एडिशनल सेशन्स जज की पत्नी का शव उसके भाई के घर लटका मिला है। इस मामले में यह बताया जा रहा है कि साकेत कोर्ट के एडिशनल सेशन्स जज की पत्नी ने कथित आत्महत्या की है, क्योंकि शव के पास से तीन सुसाइड नोट भी बरामद हुए हैं। हालाँकि अभी पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बीती देर रात पुलिस स्टेशन साकेत में एक अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश की पत्नी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। वहीं इस मामले में जांच के बाद पता चला कि 42 वर्षीय महिला का शव राजपुर खुर्द में उसके भाई के घर पर लटका हुआ मिला। वहीं शव के पास से 3 सुसाइड नोट बरामद हुए हैं। इस मामले मेंपुलिस ने कहा कि आगे की जांच जारी है। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट की मानें तो साकेत कोर्ट के एडिशनल सेशन्स जज का नाम अशोक बेनीवाल है और उनकी पत्नी अनुपमा बेनीवाल ने कथित तौर पर अपने भाई के घर पर फंखे से लटक कर आत्महत्या की है।

जी दरअसल जज बेनीवाल ने 28 मई को पत्नी अनुपमा के घर से गायब होने की सूचना पुलिस को दी थी और एक शिकायत दर्ज कराई थी। यह सब होने के बाद पुलिस जांच में जुटी तो पता चला कि बीते शुक्रवार की देर रात उनकी पत्नी का शव उनके भाई के घर में ही लटका मिला है। फिलहाल, आत्महत्या की क्या वजह, इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस जांच में जुटी है।

उज्जैन पहुंचे राष्ट्रपति, बोले- 'लंबे समय तक यहां रहा हूं, इस शहर से मेरी स्मृतियां जुड़ी हैं...'

'आंख मत दिखाओ...', कांग्रेस ने दी झामुमो को धमकी, राज्यसभा सीट के लिए शुरू हुई जंग

9 जून को शादी करने जा रहे है नयनतारा और विग्नेश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -