अजय देवगन की इस फिल्म को देख युवक बना आरोपी, पुलिस ने चखाया मजा
अजय देवगन की इस फिल्म को देख युवक बना आरोपी, पुलिस ने चखाया मजा
Share:

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली स्थित आरोग्य हॉस्पिटल को बम से उड़ाने की धमकी देने के मामले में चौकाने वाला खुलासा हुआ है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जी दरअसल इस मामले में यह आरोप है कि युवक ने अस्पताल मालिक से पैसे वसूलने के लिए बम की झूठी सूचना दी थी। वहीं दूसरी तरफ पकड़े गए आरोपी का मानना था कि बम कहां रखा है यह बात बताने पर अस्पताल उसे पैसा देगा और ऑनलाइन रुपये लेने के बाद वह अपना फोन बंद कर लेगा, हालाँकि पुलिस ने आरोपी के सभी इरादों को भांपते हुए उसे मजा चखा दिया।

इस मामले को बरेली की इज्जतनगर थाना पुलिस ने देखा और उनकी गिरफ्त में आए इस शख्स की पहचान शाहजहांपुर के रहने वाले विपिन के रूप में हुई है। बताया जा रहा है विपिन ने बॉलीवुड की फिल्म तेज देखकर पैसे कमाने के लिए अस्पताल मालिक को ही ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। जी हाँ और इंटरनेट के जरिये पहले तो विपिन ने अस्पताल का नंबर निकाला और फिर वॉट्सएप पर अस्पताल में बम होने की सूचना दे डाली।

केवल यही नहीं बल्कि विपिन ने वॉट्सऐप के जरिए हॉस्पिटल के मालिक को भी बम से उड़ाने की धमकी दी और खुद को एक मुस्लिम संगठन से जुड़ा बताकर दहशत फैलाने का भी प्रयास किया। इस घटना के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस टीम बम डिस्पोजल और डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंची। उसके बाद पुलिस की जांच पड़ताल के बावजूद अस्पताल में कोई बम नहीं मिला तो पुलिस ने मैसेज करने वाले नंबर की जांच शुरू की और फिर शाहजहांपुर पहुंचकर विपिन को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में खुलासा करते हुए आरोपी विपिन ने बताया कि तेज फिल्म देखकर उसने पैसे कमाने के लिए यह षड्यंत्र रचा था।

वहीं एसपी सिटी रविंद्र कुमार का कहना है कि 'पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक ने फिल्म देखकर अस्पताल प्रबंधन को ब्लैकमेल कर उससे रुपये ऐंठने के लिए यह साजिश रची थी। इसके अलावा अन्य सभी पहलुओं पर भी जांच पड़ताल कराई जा रही है।'

हाई-वे पर धूं-धूं कर जलने लगी 170 यात्रियों वाली बस, 1 घंटे तक होते रहे धमाके

'पीछे से जबरन पकड़ लिया', JNU में AISA कार्यकर्ता की अश्लील करतूत

हैवानियत! माँ-बेटी और बेटे सबके साथ दुष्कर्म, आरोपी को फ़ोन कर बोली बीवी- 'प्रोटेक्शन यूज करना'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -