मांग पूरी नहीं हुई तो शख्स ने तोड़ा रिश्ता, अब कही और शादी करने पर दे रहा चेहरा जलाने की धमकी
मांग पूरी नहीं हुई तो शख्स ने तोड़ा रिश्ता, अब कही और शादी करने पर दे रहा चेहरा जलाने की धमकी
Share:

बरेली: यूपी के बरेली जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ दहेज की मांग पूरी न होने पर मंगेतर ने रिश्ता तोड़ दिया। आरोपी लड़की की दूसरी जगह शादी नहीं होने दे रहा है। लड़की के घरवाले कहीं रिश्ता करने जाते हैं तो वह वहां कॉल और मैसेज कर रिश्ता तुड़वा देता है। आरोप है कि विरोध करने पर आरोपी युवक युवती के चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी देता है। पीड़िता ने पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है।

घटना बरेली के थाना नवाबगंज इलाके की है। यहां की रहने वाली लड़की का आरोप है कि रिश्ता तय होने के पश्चात् में बहुत दिन तक आरोपी युवक उससे फोन पर बातचीत करता रहा। चर्चा के चलते वह दहेज की मांग करने लगा था। वह दहेज में 10 लाख रुपए नगद और एक कर की डिमांड करता था। पीड़िता का कहना है कि जब उसके घर वालों ने युवक की दहेज की मांग पूरी करने से इंकार किया तो उसने रिश्ता तोड़ दिया। रिश्ता टूटने के बाद लड़की के परिजन उसका अन्य जगह लड़का तलाश कर रिश्ता तय करने लगे। इस बात से नाराज अपराधी युवक उसका दूसरी जगह भी रिश्ता नही होने दे रहा। लड़की का आरोप है कि वह निरंतर तेजाब से उसका चेहरा खराब करने की धमकी दे रहा है।

पीड़ित लड़की कक्षा 12 की छात्रा है। कुछ वक़्त पहले लड़की के घरवालों ने थाना भोजीपुरा के गांव पचतोर के रहने वाले मनोज कुमार के साथ उसका रिश्ता तय किया था। लड़की के घरवालों का कहना है कि रिश्ता तय होने के पश्चात् लड़का और लड़की मोबाइल फोन पर बात करने लगे थे। आरोपी मोबाइल फोन पर लड़की को अश्लील मैसेज भेजकर उसका स्क्रीनशॉट ले लेता था। कुछ दिन पश्चात् कम दहेज मिलने का हवाला देकर आरोपी के घर वालों ने रिश्ता तोड़ दिया था। इसके बाद भी आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। अब वह युवती को परेशान कर रहा है। वह उसकी दूसरी जगह शादी तय नहीं होने दे रहा। तंग आकर लड़की ने लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

बिहार में बेलगाम हुए बदमाश! 24 घंटे के अंदर 4 लोगों पर चली गोली, दारोगा को भी नहीं छोड़ा

क्रिकेट खेलते-खेलते अचानक मैदान पर गिर गया ओपनिंग बैट्समैन, हुई मौत, कुछ समय पहले ही हुई थी शादी

'खड़गे को बनाइए PM, हमें कोई आपत्ति नहीं..', विपक्षी गठबंधन से नाराज़गी पर बोले नितीश कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -