बिहार में बेलगाम हुए बदमाश! 24 घंटे के अंदर 4 लोगों पर चली गोली, दारोगा को भी नहीं छोड़ा
बिहार में बेलगाम हुए बदमाश! 24 घंटे के अंदर 4 लोगों पर चली गोली, दारोगा को भी नहीं छोड़ा
Share:

पटना: बिहार में जिस तरह हत्या, लूट, बलात्कार के मामले बढ़ें हैं उसके बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि बदमाशों में पुलिस का इकबाल खत्म हो रहा है। बीते 5 महीने में बदमाशों ने यहां 3 दारोगा का गोली मारकर क़त्ल कर दिया। पुलिसकर्मियों को दोड़ा-दौड़ा कर पीटा, सिपाही को मौत के घाट उतार दिया तथा अब राजधानी पटना में भी बेखौफ बदमाशों ने दारोगा को गोली मार दी है जिसके पश्चात् उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल, पटना में बीते 24 घंटे के अंदर 4 लोगों पर अपराधियों ने गोलियां चलाई है। तत्पश्चात, 2 लोगों की मौत हो गई है जबकि दो की हालत गंभीर है। घटना के पश्चात् पुलिस अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है। सबसे ताजा मामला बेऊर थाना इलाके का है यहां दारोगा फूलनराम को बदमाशों ने गोली मार दी। दारोगा फूलनराम टेलीकॉम टावर में बैटरी चोरी की सूचना के पश्चात् टीम के साथ पहुंचे थे। अपराधियों ने पुलिस को देखकर गोलीबारी आरम्भ कर दी तत्पश्चात, दारोगा के हाथ में गोली लगी है। दारोगा को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले पटना के दानापुर में पार्किंग विवाद में ललन ठाकुर नामक व्यक्ति का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया। मामला मनेर थाना क्षेत्र के लोदीपुर का है।

शाहपुर थाना क्षेत्र ढिबरा गांव में विनय कुमार का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया। हत्याकांड के आरोपी रहे विनय कुमार 5 वर्ष तक जेल में थे अभी कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आए थे। वहीं शाहपुर थाना क्षेत्र के ही मुबारकपुर क्षेत्र में धीरज कुमार नाम के एक व्यक्ति को बदमाशों ने गोली मार दी तत्पश्चात, उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। धीरज कुमार की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस सभी मामलों में बदमाशों को जल्द से जल्द पकड़ लेने का दावा कर रही है।

क्रिकेट खेलते-खेलते अचानक मैदान पर गिर गया ओपनिंग बैट्समैन, हुई मौत, कुछ समय पहले ही हुई थी शादी

साथियों के साथ घास काटने खेतों में गई थी 15 वर्षीय मासूम, दबोच कर ले गया 'रासुद्दीन' और करने लगा बलात्कार, पीड़िता की हालत गंभीर

चीनी फंडिंग से कैसे रचा गया भारत विरोधी प्रोपेगेंडा ? सरकारी गवाह बनने को तैयार NewsClick का HR, खुद खोलेगा राज़ !

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -