क्रिकेट खेलते-खेलते अचानक मैदान पर गिर गया ओपनिंग बैट्समैन, हुई मौत, कुछ समय पहले ही हुई थी शादी

क्रिकेट खेलते-खेलते अचानक मैदान पर गिर गया ओपनिंग बैट्समैन, हुई मौत, कुछ समय पहले ही हुई थी शादी
Share:

मेरठ: यूपी के मेरठ से एक दुखद घटना सामने आई है यहाँ एक युवक की क्रिकेट खेलते खेलते हो गई। वो बैटिंग कर रहा था। ओपनर बैट्समैन के रूप में मैदान में आया खिलाड़ी कुछ ही ओवरों बार क्रीज पर ही गिर पड़ा। उसे साथी उठाकर हॉस्पिटल पहुँचे तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ये चौंकाने वाली घटना है मेरठ के गाँधी पार्क क्रिकेट स्टेडियम की, जहाँ दुष्यंत वर्मा नाम के 36 वर्षीय युवक की मौत हो गई।

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, दुष्यंत हर रोज की भांति ही खेलने के लिए मैदान पर पहुँचा। उसकी टीम ओल्डगन का मुकाबला ब्लास्टर टीम से था। ओल्डगन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी, तत्पश्चात, दुष्यंत अपने ओपनिंग पार्टनर के साथ मैदान पर पहुँचा। महज 9 गेंदे खेलने के पश्चात् ही उसकी तबीयत बिगड़ गई तथा वो मैदान पर ही गिर गया। उसके साथी खिलाड़ी उसे लेकर मेट्रो हॉस्पिटल पहुँचे, जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया। कुछ रिपोर्ट में इसे हार्ट अटैक की घटना बताया जा रहा है।

कहा जा रहा है कि दुष्यंत के न तो परिवार में दिल से जुड़ी कोई परेशानी रही है, और न ही उसे कभी कोई परेशानी महसूस हुई। मगर मैदान पर एक झटके में उसकी मौत हो गई। स्थानीय थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं मिली है। यदि कोई शिकायत मिलती है, तो तहकीकात की जाएगी। वहीं, दुष्यंत के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। उसकी कुछ वक़्त पहले ही शादी हुई थी। 

'हिंदुओं का आना मना है'! क्रिसमस के दिन एशिया के सबसे खूबसूरत चर्च में लगा विवादित पोस्टर

32 साल 12 दिन के इंतजार के बाद हुकुमचंद मिल मजदूरों को आज मिली राहत, PM मोदी ने दिया ये तोहफा

बांग्लादेश से अंडमान के तट पर पहुंची 150 रोहिंग्याओं से भरी नाव, नौसेना अधिकारियों ने पकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -