BB13 : रश्मि को देखकर धड़का सिद्धार्थ का दिल, पानी में किया रोमांस
BB13 : रश्मि को देखकर धड़का सिद्धार्थ का दिल, पानी में किया रोमांस
Share:

‘बिग बॉस 13’ का पिछला हफ्ता जितना चीख पुकारी वाला निकला इस हफ्ते की शुरुआत उतने ही रोमांस के साथ होने वाली है। और रोमांस भी दो ऐसे सदस्यों के बीच होगा जो एक दूसरे के जानी दुश्मन बने हए हैं। अगले एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई रोमांटिग मूड में नजर आएंगे। सिद्धार्थ और रश्मि के बीच शो की शुुरुआत से ही तनातनी दिखी है। दोनों के काफी झगड़े हुए हैं जिनसे घरवाले भी परेशा हो गए थे। परन्तु अब दोनों के बीच रोमांस होता दिखेगा और दोनों को रोमांस करते देख घरवालों की आंखे खुली की खुली रह जाएंगी।

कलर्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर दोनों के रोमांस का एक वीडियो में ट्वीट किया है जिसमें दोनों पूल में रोमांस करते दिख रहे हैं। असल में, इस शो में आने से पहले सिद्धार्थ और रश्मि एक टीवी सीरियल 'दिल से दिल तक' में काम कर चुके हैं। उस सीरियल में दोनों ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था। उस सीरियल में दोनों की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री काफी अच्छी थी। बिग बॉस के घर में आज दोनों की उसी कैमिस्ट्री को दोहराया जाएगा। 

 

 

अपकिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सारे घरवाले लिविंग एरिया में इकट्ठे होते हैं उसके बाद उनके सामने टीवी पर सिद्धार्थ और रश्मि के सीरियल की एक क्लिप चलती है। ये देखकर घरवाले काफी खुश हो जाते हैं। इस पर सना कहती हैं कि 'तुम दोनों साथ में कितने अच्छे लगते हो तुम साथ में क्यों नहीं रहते'। इसके बाद सिद्धार्थ और रश्मि बेडरूम से लेकर स्वीमिंग पूल तक रोमांस करते दिखेंगे।

मराठी मुलगी बनी हिना खान, किया लावणी डांस

BB13 Weekend Ka Vaar : यह थी वो वजह जिसके कारण से आरती और देवोलीना नहीं हुए बेघर

शमा सिकंदर अपने हॉट अंदाज़ से इंटरनेट पर मचा रही हैं 'सनसनी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -